'क्या ये खिलाड़ी आपको फ़ाइनल तक ले जा सकते हैं? विराट कोहली- रोहित शर्मा के T-20 फ्यूचर पर बोले पाकिस्तानी पूर्व दिग्गज

Rohit Sharma- Virat Kohli: पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ (Rashid Latif) ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के टी-20 भविष्य (Virat Kohli, Rohit Sharma T20I Future) पर अपनी राय दी है. लतीफ ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर इस बारे में बात की और कहा कि दोनों ऐसे खिलाड़ी हैं जिसका टी-20 में रिप्लेसमेंट हासिल करना भारत के लिए मुश्किल भरा होगा.

'क्या ये खिलाड़ी आपको फ़ाइनल तक ले जा सकते हैं? विराट कोहली- रोहित शर्मा के T-20 फ्यूचर पर बोले पाकिस्तानी पूर्व दिग्गज

Rashid Latif on kohli Rohit T20I Future: पाकिस्तानी पूर्व दिग्गज ने ऐसा कहकर चौंकाया

Rohit Sharma-Virat Kohli: पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ (Rashid Latif) ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के टी-20 भविष्य (Virat Kohli, Rohit Sharma T20I Future) पर अपनी राय दी है. लतीफ ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर इस बारे में बात की और कहा कि दोनों ऐसे खिलाड़ी हैं जिसका टी-20 में रिप्लेसमेंट हासिल करना भारत के लिए मुश्किल भरा होगा. दरअसल, हाल के समय में कोहली और रोहित काफी कम टी-20 क्रिकेट खेल रहे हैं. ऐसे में पाकिस्तानी पूर्व दिग्गज ने अपनी राय दी. 

लतीफ ने कहा कि, 'पहले टी20 में न्यूजीलैंड के खिलाफ जिस तरह से भारत को हार मिली, उसे देखकर यह समझा जा सकता है कि कोहली और रोहित टीम इंडिया के लिए कितने अहम है. मैं समझता हूं कि कोहली या फिर रोहित में से किसी एक को यकीनन टी20 क्रिकेट खेलता रहना चाहिए.'

पाकिस्तानी पूर्व दिग्गज ने आगे कहा कि, 'आपको केएल राहुल के रिप्लेसमेंट मिल जाएंगे लेकिन कोहली और रोहित जैसे खिलाड़ियों का विकल्प हासिल करना मुश्किल होगा. हां, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और ईशान किशन ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके पास काफी काबिलियत है और ये सभी भविष्य में इनकी जगह ले सकते हैं लेकिन ये समान अनुभव वाले समान खिलाड़ी हैं, जो एक ही समय में खेल रहे हैं.  क्या ये खिलाड़ी आपको टी20 वर्ल्ड कप फाइनल तक पहुंचा सकते हैं? यह सोचने वाली बात होगी'. 


पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, 'शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ, राहुल त्रिपाठी, दीपक हूडा और ईशान किशन बेहतरीन खिलाड़ी हैं लेकिन उनके पास उतना अनुभव नहीं है, जितना आपको एक बड़े टूर्नामेंट के लिए अनुभव जरूरी होती है. गिल, शॉ, ईशान, त्रिपाठी, क्या ये ऐसे प्लेयर्स हैं जो आपको फाइनल में पहुंचा सकते हैं. यदि टीम में सीनियर खिलाड़ी नहीं होंगे तो मुश्किल हालात पैदा होंगे, जैसा हमने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में देखा, इसलिए मुझे लगता है कि राहुल द्रविड़ और कप्तान हार्दिक चाहेंगे कि बड़े टूर्नामेंट में कोहली या फिर रोहित में से कोई एक खिलाड़ी जरूर टीम के लिए खेले'. 

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 में मिली हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ ने ये बातें कही है. पहले टी-20 मैच में भारत को न्यूजीलैंड ने 21 रन से हरा दिया था. 

ये भी पढ़े- 

पठान में डेविड वॉर्नर ने शाहरूख खान को किया रिप्लेस, दखें मजेदार वीडियो

बाबर आजम और विराट कोहली में कौन है बेस्ट, अजहर ने बताया

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com