IPL में कोहली के रिकॉर्ड को 10 मैच में ही तोड़ सकता है यह खिलाड़़ी, खुद किया दावा

Virat Kohli Record IN IPL: जिस अंदाज में जोस बटलर (Jos Buttler) ने आईपीएल (IPL) के इस सीजन की शुरुआत की थी उससे लग रहा था कि वो विराट कोहली (Virat Kohli) द्वारा बनाए गए 973 रन के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे,

IPL में कोहली के रिकॉर्ड को 10 मैच में ही तोड़ सकता है यह खिलाड़़ी, खुद किया दावा

आईपीएल में कोहली का रिकॉर्ड कौन तोड़ेगा

खास बातें

  • जोस बटलर भी कोहली के रिकॉर्ड को तोड़ने से लगभग चूक गए हैं
  • अब चहल ने कोहली के रिकॉर्ड को तोड़ने का किया दावा
  • चहल आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं.

Virat Kohli Record IN IPL: जिस अंदाज में जोस बटलर (Jos Buttler) ने आईपीएल (IPL) के इस सीजन की शुरुआत की थी उससे लग रहा था कि वो विराट कोहली (Virat Kohli) द्वारा बनाए गए 973 रन के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे, लेकिन पिछले कुछ मैच में बटलर सस्ते में आउट हो गए जिसके कारण अब कोहली का यह रिकॉर्ड टूटना मुश्किल है. अब कोहली के इस बड़े रिकॉर्ड को लेकर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने बात की है और कहा कि वो कोहली के इस रिकॉर्ड को 10 मैच में ही तोड़ देंगे. दरअसल ईएसपीएनक्रिकइन्फो से बात करते हुए चहल ने अपनी बात रखी और इसे मजाक में कहा.  Sarfaraz Khan ने मारा अजीबोगरीब स्कूप शॉट, गेंदबाज से लेकर फैन्स भी हैरान, जमकर हो रही तारीफ

वीडियो में चहल से पूछा गया कि यदि आपको बतौर ओपनर मैदान पर उतारा जाता तो क्या आप बटलर से आगे निकल सकते थे. इसपर चहल ने चुटकी ली और मजेदार अंदाज में जवाब दिया.

qb3icd0g

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका ने की टीम की घोषणा, इस तेज गेंदबाज की हुई वापसी


चहल ने कहा कि, 'तब तो मैं हर एक रिकॉर्ड तोड़ दूंगा. विराट भैया का रिकॉर्ड लग रहा है कि मेरे लिए ही बचा हुआ है. मैं ही तोड़ने वाला हूं उसे.' चहल ने मजाक-मजाक में आगे कहा कि मैं तो केवल 10 मैच में ही कोहली के रिकॉर्ड को तोड़ सकता हूं, मैं हर मैच में शतक लगाकर इस रिकॉर्ड को तोड़ दूंगा.' इतना कहते ही चहल जोर-जोर से हंसने लगे जाते हैं. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

इसके अलावा चहल ने विराट कोहली (Virat Kohli Run out) को रन आउट करने को लेकर भी रिएक्ट किया. चहल ने कहा कि, कोहली को रन आउट करने के बाद मैं खुश था, क्योंकि वह महान बल्लेबाज है और उनका क्रीज पर रहना हमारे लिए मुश्किल भरा होता. आप जब क्रिकेट खेल रहे हैं तो आपको इमोशनल नहीं होना होता है. यकीनन विराट भाई मेरे लिए बड़े भाई के जैसे हैं लेकिन जब आप एक दूसरे के खिलाफ खेल रहे होते हैं तो ये बातें आपके खेल के बीच में नहीं आती है. 

इसके अलावा चहल ने अपने ड्रीम हैट्रिक विकेट को लेकर भी बात की और कहा कि, मेरे ड्रीम हैट्रिक विकेट में विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और रोहित शर्मा होंगे. 

रियान पराग ने की थी अंपायर को चिढ़ाने की कोशिश, मैथ्यू हेडन ने ऐसा कहकर लगा दी फटकार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इस सीजन चहल सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. चहल ने अबतक आईपीएल में 24 विकेट अपने नाम कर लिए हैं.