Sarfaraz Khan ने मारा अजीबोगरीब स्कूप शॉट, गेंदबाज से लेकर फैन्स भी हैरान, जमकर हो रही तारीफ

IPL 2022 sarfaraz khan scoop shot: पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में दिल्ली  (PBKS vs DC) की ओर से सरफराज खान ने ओपनिंग की और तेजी से रन बनाकर फैन्स का दिल जीत लिया

Sarfaraz Khan ने मारा अजीबोगरीब स्कूप शॉट, गेंदबाज से लेकर फैन्स भी हैरान, जमकर हो रही तारीफ

Sarfaraz Khan ने मारा अजीबोगरीब स्कूप शॉट

IPL 2022 sarfaraz khan scoop shot: पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में दिल्ली (PBKS vs DC) की ओर से सरफराज खान ने ओपनिंग की और तेजी से रन बनाकर फैन्स का दिल जीत लिया. सरफराज ने 16 गेंद पर 32 रन की पारी खेली जिसमें उन्होंने 5 चौके और 1 छक्का लगाने में सफलता पाई. बता दें कि सरफराज (Sarfaraz Khan) को अर्शदीप ने आउट कर पवेलियन की राह दिखाई. सरफराज का विकेट 5वें ओवर में गिरा, जब आर्शदीप की गेंद पर छक्का लगाने की कोशिश में कैच कर लिए गए. बता दें कि जिस गेंद सरफराज आउट हुए उस गेंद से पहले गेंदबाज के साथ बहस करते हुए भी नजर आए थे. 

वॉर्नर की किस्मत ने पहले ही तय कर लिया था उनका 'गोल्डन डक' पर आउट होना, वजह जान उड़ जाएंगे होश

भले ही सरफराज बड़ा स्कोर नहीं कर पाए लेकिन अपनी पारी में उन्होंने चौंकाने वाले शॉट मारे जिसका वीडियो आईपीएल ने अपने ट्विटर पर भी शेयर किया है. दरअसल सरफराज ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान अपने फेवरेट स्कूप शॉट का भी दीदार कराया जिसे देख फैन्स झूम उठे. सोशल मीडिया पर सरफराज के स्कूप शॉट की चर्चा खूब हो रही है. 


सरफराज खान के scoop shot ने जीता दिल

बता  दें कि दिल्ली को पहला झटका पहली ही गेंद पर वॉर्नर के रूप में लगा था. वॉर्नर गोल्डन डक का शिकार हुए थे. इसके बाद मार्श के साथ मिलकर सरफराज ने धमाकेदार बल्लेबाजी की, दोनों ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए 51 रन की साझेदारी की. डेविड वॉर्नर के आउट होने के बाद भी सरफराज ने अपने ऊपर दवाब को हावी होने नहीं दिया और तेजी से रन बनाने में सफल रहे. खाकर तीसरे ओवर में सरफराज ने Harpreet Brar की गेंद पर एक छक्का और 2 चौके जमाने का कमाल किया, इसके बाद चौथे ओवर में इस बल्लेबाज ने ऋषि धवन को लगातार 2 चौके जमाकर फैन्स का खूब मनोरंजन किया. 

कैच लेने के बाद Riyan Parag ने खूब मचाया बवाल, ऐसी हरकत कर ली अंपायर की फिरकी - Video

पंजाब का "उलट दांव" चला, तो सोशल मीडिया पर छा गए लिविंगस्टोन, जाफर की मजेदार प्रतिक्रिया

इससे पहले पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सोमवार को यहां टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैसला किया. पंजाब की टीम ने अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया है.दिल्ली ने टीम में दो बदलाव किए हैं. टीम में खलील अहमद और सरफराज खान की वापसी हुई है.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com