रियान पराग ने की थी अंपायर को चिढ़ाने की कोशिश, मैथ्यू हेडन ने ऐसा कहकर लगा दी फटकार

IPL 2022 रियान पराग (Riyan Parag) ने स्टोइनिस का कैच लपका था. कैच लेने के बाद राजस्थान के खिलाड़ी ने अंपायर की ओर देखकर गेंद को धरती पर सटाने की कोशिश की थी

रियान पराग ने की थी अंपायर को चिढ़ाने की कोशिश, मैथ्यू हेडन ने ऐसा कहकर लगा दी फटकार

रियान पराग ने की थी अंपायर को चिढ़ाने की कोशिश

खास बातें

  • रियान पराग ने की थी अंपायर को चिढ़ाने की कोशिश
  • रियान पराग की हरकत से खफा हुए हेडन
  • इयान विशप ने भी लगाई फटकार

IPL 2022 के 63वें मैच में राजस्थान ने लखनऊ को 24 रन से हरा दिया था. मैच में एक घटना ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. दरअसल मैच के दौरान लखनऊ की पारी के 20वें ओवर में रियान पराग (Riyan Parag) ने स्टोइनिस का कैच लपका था. कैच लेने के बाद राजस्थान के खिलाड़ी ने अंपायर की ओर देखकर गेंद को धरती पर सटाने की कोशिश की थी. दरअसल पराग अंपायर को चिढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं. इस ओवर से पहले यानि 19वें ओवर में रियान ने पराग का एक कमाल का कैच ले लिया था, लेकिन थर्ड अंपायर ने उस कैच को नकार दिया था. हुआ ये था कि गेंद जमीन से टकराते हुए पराग के हाथों में चली गई थी. ऐसे में टीवी रिप्ले में देखकर थर्ड अंपायर ने स्टोइनिस को नॉट आउट करार दे दिया था. 

Sarfaraz Khan ने मारा अजीबोगरीब स्कूप शॉट, गेंदबाज से लेकर फैन्स भी हैरान, जमकर हो रही तारीफ

इसके बाद आखिरी ओवर में जब स्टोइनिस का कैच पराग ने लपका तो उन्होंने अंपायर की ओर देखकर गेंद को जमीन पर लगाने की कोशिश की थी. उस दौरान मैथ्यू हेडन (Matthew Hayden) कमेंट्री कर रहे थे. रियान पराग की हरकत को देखकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने रिएक्ट किया है.

कैच लेने के बाद Riyan Parag ने खूब मचाया बवाल, ऐसी हरकत कर ली अंपायर की फिरकी - Video


हेडन ने कहा कि, 'मेरे पास आप जैसे युवाओं के लिए सलाह है, क्रिकेट एक बहुत लंबा खेल है और हम सभी की इससे बहुत यादें जुड़ी हुई हैं.' हेडन के अलावा वेस्ट इंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज इयान बिशप (Ian Bishop) भी पराग की इस हरकत से खफा दिखे, उन्होंने कहा कि आपके क्रिकेट का भविष्य भी आपकी हरकतों से निर्धारित होता है. 

शोएब अख्तर ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, चौंकाते हुए बुमराह को जगह नहीं, इसे बनाया कप्तान

बता दें कि इस सीजन पराग ने आईपीएल में सबसे ज्यादा कैच लपके हैं. उन्होंने अबतक कुल 13 मैच अपने नाम करने का कमाल किया है. वहीं, दूसरे नंबर पर मयंक अग्रवाल हैं जिन्होंने अबतक 9 मैच लिए हैं. इसके अलावा विलियमसन ने भी 9 मैच इस सीजन में लपके हैं. 
 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com