चेन्नई सुपर किंग्स की ये 3 दिक्कतें बनी हैं टीम के लिए काल, आज धोनी ले सकते हैं यह बड़ा फैसला

अभी तक इस पूरे सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स पावर प्ले में सिर्फ एक विकेट निकालने में कामयाब हो पाई है. नई गेंद से गेंदबाजी करने वाले गेंदबाजों चेन्नई सुपर किंग्स के पास नहीं दिखाई दे रहे. 

चेन्नई सुपर किंग्स की ये 3 दिक्कतें बनी हैं टीम के लिए काल, आज धोनी ले सकते  हैं यह बड़ा फैसला

चेन्नई सुुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आमने सामने

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के 22वें मैच में आज चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (RCB) से भिड़ेगी. मुकाबले डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए किसी  भी हालत में ये मैच जीतना बहुत जरुरी है. चेन्नई अभी तक चार मुकाबले लगातार हार चुकी है. गत चैंपियन  चेन्नई को आज इस मुकाबले में कुछ बड़े बदलाव करने होंगे नहीं तो इस मैच के हारने के बाद उनका प्लेऑफ में पहुंचने का सपना यहीं पर टूट सकता है. 

यह पढ़ें- IPL 2022 Points Table Update: हैदराबाद की दूसरी जीत से गुजरात का बदला समीकरण, प्वाइंट्स टेबल में हलचल



1. पावर प्ले में नहीं निकाल पा रहे हैं विकेट 
दीपक चाहर के ना होने से चेन्नई सुपर किंग्स अपनी विपक्षी टीमों के पावर प्ले में विकेट नहीं चटका पा रहे हैं जिसके चलते सामने वाली टीम को एक अच्छी शुरुआत मिल जाती है. अभी तक इस पूरे सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स पावर प्ले में सिर्फ एक विकेट निकालने में कामयाब हो पाई है. नई गेंद से गेंदबाजी करने वाले गेंदबाजों चेन्नई सुपर किंग्स के पास नहीं दिखाई दे रहे. 

यह भी पढ़ें- IPL 2022: विराट कोहली इतिहास रचने से महज कुछ कदम दूर, ऐसा कारनामा करने वाले बनेंगे दूसरे खिलाड़ी

2. बल्लेबाजी में क्या दिक्कत
चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बल्लेबाजी में सबसे बड़ी दिक्कत ये है कि महेंद्र सिंह धोनी जो एक अर्धशतकीय पारी खेल चुके हैं वे सातवें  या आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आ रहे हैं. धोनी को जरुरत है कि धोनी उपर बल्लेबाजी करने आए  ताकि ज्यादा समय तक वे क्रीज पर समय बिता सकें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


3. ओवरसीज खिलाड़ियों में कर सकते हैं बदलाव
सीएसके में न्यूजीलैंड के खिलाडी ड्वेन कॉनवे को बल्लेबाजी में एक मौका दिया जा सकता है. महीश तीक्षणा और क्रिस जोर्डन में से किसी एक गेंदबाज की जगह भारतीय तेज गेंदबाज को मौका देकर डैवन कॉनवे को मौका दिया जा सकता है.