विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 11, 2023

PCB में Babar Azam के खिलाफ हो रही है साजिश! पूर्व पाकिस्तानी कप्तान मिसबाह-उल-हक का बड़ा दावा

पाकिस्तान के सबसे सफल टेस्ट कप्तान मिसबाह उल हक (Misbah-ul-Haq) का मानना ​​है कि लगातार बदलावों ने टेस्ट टीम को कमजोर और परेशान कर दिया था और यह हाल के दिनों में इंग्लैंड (PAK vs ENG) और न्यूजीलैंड के खिलाफ (PAK vs NZ) टीम के कमजोर प्रदर्शन में दिखा.

Read Time: 3 mins
PCB में Babar Azam के खिलाफ हो रही है साजिश! पूर्व पाकिस्तानी कप्तान मिसबाह-उल-हक का बड़ा दावा
Babar Azam

Pakistan Cricket: पूर्व कप्तान और कोच मिसबाह उल हक (Misbah-ul-Haq) का मानना है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) में कुछ लोग मौजूदा कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) की स्थिति को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने साथ ही कहा कि इससे टीम के ड्रेसिंग रूम पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा.

मिसबाह ने मंगलवार को लाहौर में संवाददाताओं से कहा, “क्रिकेट मेरे खून में है और मैं हर समय क्रिकेट मैच देखता हूं और क्रिकेट के बारे में पढ़ता हूं. और मैं देख रहा हूं कि टीम में बाबर आजम की स्थिति कमजोर हो रही है.”

बोर्ड के साथ तीन साल का अनुबंध होने के बावजूद मिसबाह को सितंबर 2021 में पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा (Ramiz Raja) ने मुख्य कोच के रूप में इस्तीफा देने के लिए कहा था. मिसबाह ने कहा कि बाबर की प्रेस कॉन्फ्रेंस देखकर कोई भी इसे आसानी से देख सकता है.

उन्होंने कहा, “उनसे पूछे जा रहे कुछ सवालों को देखें जो संकेत देते हैं कि एक कप्तान के रूप में उन्हें कमजोर किया जा रहा है और मुझे डर है कि इसका टीम के ड्रेसिंग रूम पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा.”

VIDEO: मोहम्मद शमी ने नॉन स्ट्राइक में खड़े दासुन शनाका को आउट किया, रोहित शर्मा ने वापस ली अपील

Video: “मैं हमेशा के लिए नहीं खेलने वाला हूं..”, विराट कोहली ने मैच के बाद ऐसा कह कर बढ़ाई फैंस की धड़कनें

साल 2019-2020 में मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता के शक्तिशाली पदों पर रहे मिसबाह ने कहा कि अगर क्रिकेट बोर्ड (PCB) को बाबर (Babar Azam) की कप्तानी के साथ समस्या है तो उन्हें उसके और चयनकर्ताओं के साथ बैठकर इस पर चर्चा करनी चाहिए.

मिस्बाह ने कहा, “अगर आप इस तरह किसी पर दबाव बनाते हैं तो इससे टीम को परेशानी होगी और यह पाकिस्तान क्रिकेट के लिए अच्छा नहीं है.”

पाकिस्तान के सबसे सफल टेस्ट कप्तान का मानना ​​है कि लगातार बदलावों ने टेस्ट टीम को कमजोर और परेशान कर दिया था और यह हाल के दिनों में इंग्लैंड (PAK vs ENG) और न्यूजीलैंड के खिलाफ (PAK vs NZ) टीम के कमजोर प्रदर्शन में दिखा.

उन्होंने कहा, “काफी मेहनत और समय के बाद टेस्ट टीमें बनाई जाती हैं और बार-बार बदलाव से मदद नहीं मिलती. हमारी टेस्ट टीम अच्छी थी लेकिन बदलावों ने सब कुछ बिगाड़ दिया.”

उन्होंने अंत में कहा, "पाकिस्तान के पास सफेद गेंद की बहुत अच्छी टीम है, इसलिए कम से कम उन प्रारूपों में उन्हें कोई समस्या नहीं है. मैं व्यक्तिगत रूप से अंत तक बाबर का समर्थन करूंगा."

IND vs SL: उमरान मलिक ने स्पीड गन में खुद को पछाड़ा, सबसे तेज गेंद फेंक कर बनाया नया रिकॉर्ड

Virat Kohli ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में शानदार शतक जड़कर बनाया बड़ा रिकॉर्ड

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"लंबी रेस का घोड़ा..." सहवाग ने बताया रोहित शर्मा के रिटायरमेंट के बाद कौन होगा टीम इंडिया का कप्तान
PCB में Babar Azam के खिलाफ हो रही है साजिश! पूर्व पाकिस्तानी कप्तान मिसबाह-उल-हक का बड़ा दावा
Rohit Sharma big statement after first win in super-8 vs afghanistan ahead of t20 world cup 2024
Next Article
Rohit Sharma; T20 WC 2024: "हम जानते थे कि...", अफगानिस्तान के खिलाफ 'सुपर' जीत के बाद कप्तान रोहित के बयान ने मचाई खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;