पाकिस्तानी स्टार गेंदबाज ने SRH के खिलाफ Virat Kohli के शतक की तारीफ में कह दी बड़ी बात, 'विराट कोहली हैं...'

Virat Kohli Century: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार ने अपना छठा आईपीएल शतक लगाया और गुरुवार को प्लेऑफ के सपनों को जिंदा रखने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद पर बड़ी जीत के लिए अपनी टीम का नेतृत्व किया.

पाकिस्तानी स्टार गेंदबाज ने SRH के खिलाफ Virat Kohli के शतक की तारीफ में कह दी बड़ी बात, 'विराट कोहली हैं...'

Virat Kohli

Virat Kohli Century: हैदराबाद के खिलाफ यह विराट कोहली की एक विशेष पारी थी, क्योंकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार ने अपना छठा आईपीएल शतक (Virat Kohli IPL Sixth Century) लगाया और गुरुवार को प्लेऑफ के सपनों को जीवित रखने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद पर भारी जीत के लिए अपनी टीम का मार्गदर्शन किया. अनुभवी भारतीय बल्लेबाज SRH गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ पूरी तरह से नियंत्रण में दिखे और उन्होंने प्रशंसकों और विशेषज्ञों दोनों से समान रूप से प्रशंसा अर्जित की.

उनमें से एक पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर थे (Pakistan Star Pacer Mohammad Amir Special Praise For Virat Kohli) जिन्होंने कोहली को विशेष शुभकामना देने के लिए इंस्टाग्राम (Mohammad Amir Instagram Post) का सहारा लिया. उन्होंने आरसीबी स्टार विराट की एक तस्वीर को कैप्शन के साथ पोस्ट किया - "व्हाट ए इनिंग बाय वन एंड ओनली रियल किंग @ virat.kohli टेक अ बो".


SRH के हेनरिक क्लासेन ने 51 गेंदों में 104 रन की शानदार पारी के दौरान छह छक्कों और आठ चौकों की मदद से बड़े हिटिंग का प्रदर्शन करते हुए SRH को पांचवें ओवर में 28 रन पर 2 विकेट से पांच विकेट पर 186 रन तक पहुंचाया. लेकिन कोहली (100) के पास अन्य योजनाएं थीं क्योंकि उन्होंने और डु प्लेसिस (71) ने आरसीबी को अपनी शानदार बल्लेबाजी से लक्ष्य का पीछा करने में मदद की, जो कि 172 रन की शुरुआती साझेदारी थी, जो सीजन की सबसे बड़ी साझेदारी थी.

जीत के बाद, आरसीबी अपने बेहतर नेट रन रेट के कारण चौथे स्थान पर पहुंच गई, हालांकि वह मुंबई इंडियंस के साथ 14 अंकों से बराबरी पर है. हालांकि, उन्हें मिश्रण में बने रहने के लिए अपना अगला मैच जीतना होगा क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के 15 अंक हैं और एक मैच बाकी है. कोहली ने 63 गेंदों की अपनी पारी में चार मैक्सिमम (6) और (12) चौके लगाए, जबकि डु प्लेसिस ने 47 गेंदों की अपनी पारी में सात चौके और दो छक्के लगाए.

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: SRH के खिलाफ एकतरफा जीत पर Kohli ने दिया 'विराट' बयान, "बाहर कोई क्या..."

* VIDEO: फाफ डु प्लेसिस के साथ 172 रनों की साझेदारी पर विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा, 'इसका राज है...'
* RCB vs SRH: विराट कोहली के शतक पर पत्नी अनुष्का शर्मा का दमदार रिएक्शन, 'बम है वो'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

MI vs LSG: जीत के बाद Mohsin Khan ने बताया, अपने करियर का सबसे डरावना एहसास