IPL 2023: SRH के खिलाफ एकतरफा जीत पर Kohli ने दिया 'विराट' बयान, "बाहर कोई क्या..."

Virat Kohli on 6th IPL Century: आरसीबी की तरफ से विराट कोहली के शतक और कप्तान फाफ डुप्लेसी (Virat and Faf Du Plessis Highest ipl partnership) के साथ उनकी पहले विकेट की शतकीय साझेदारी की.

IPL 2023: SRH के खिलाफ एकतरफा जीत पर Kohli ने दिया 'विराट' बयान,

Virat Kohli 6th IPL Century

Virat Kohli on his century vs SRH; IPL 2023: आरसीबी और हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले में बैंगलोर ने 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की. टॉस जीतकर बैंगलोर ने पहले गेंदबाज़ी का फैसला लिया जो बहुत हद तक सही साबित हुआ. पहले बल्लेबाज़ी करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाये. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की तरफ से विराट कोहली और कप्तान फाफ डुप्लेसी (Virat and Faf Du Plessis Highest ipl partnership) ने पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में गुरुवार को यहां हेनरिक क्लासेन (Heinrich Klaasen Century) के शतक पर पानी फेरते हुए सनराइजर्स हैदराबाद पर आठ विकेट (RCB beat SRH) की एकतरफा जीत के साथ प्ले ऑफ (IPL 2023 Playoff Scenario) में जगह बनाने की उम्मीदों को जिंदा रखा.  

जीत के बाद विराट कोहली ने कहा - 


जीत के बाद "प्लेयर ऑफ द मैच" विराट कोहली (Virat Kohli Post Match Presentation) ने कहा - "मैच के कंडीशन को देखते हुए यह काफी खास है. सोचा SRH को बहुत अच्छा स्कोर मिला है. गेंद ग्रिप में भी रही थी. हम एक अच्छी ठोस शुरुआत चाहते थे. 172/0 होने की उम्मीद नहीं थी, लेकिन इस सीजन में फाफ और मैंने कितना अच्छा खेला है. फाफ एक अलग स्तर पर रहे हैं. मेरे पास कुछ शांत खेल हैं." 

"जिस तरह से मैं नेट्स में हिट कर रहा था वह पिछले 2-3 मैचों में बीच में नहीं आ रहा था. एक प्रभाव बनाना चाहता था और मेरा इरादा पहली गेंद से गेंदबाजों के पीछे जाने का था. कुछ ऐसा जो मैंने पूरे सीजन में किया है. मैं अपने खेल को सही समय पर उठाना चाहता था. पिछले रिकॉर्ड को कभी न देखें (SRH के खिलाफ बड़ी संख्या नहीं है. साथी खिलाड़ियों को बता रहा था - जिस तरह से मुझे एक आईपीएल खिलाड़ी के रूप में देखा जाता है, वह हाँ, वह ठीक है, कुछ प्रभावशाली अहसास देता है". 

यह मेरा छठा आईपीएल शतक (Virat kohli 6th ipl century) है. मैं कभी-कभी अपने आप को पर्याप्त श्रेय नहीं देता क्योंकि मैं पहले से ही अपने आप को बहुत अधिक तनाव में डाल देता हूं. बाहर कोई क्या कहता है इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. यह उनकी राय है. जब आप खुद उस स्थिति में होते हैं तो आप जानते हैं कि क्रिकेट के मैच कैसे जीते जाते हैं. मैंने इसे लंबे समय से किया है. ऐसा नहीं है कि जब मैं खेलता हूं तो मैं अपनी टीम के लिए मैच नहीं जीतता. मैं उस स्थिति में खेल रहा हूं जिस पर मुझे गर्व है. हमें साल के 12 महीने खेलना है.

(भाषा के इनपुट के साथ...)

--- ये भी पढ़ें ---

* VIDEO: फाफ डु प्लेसिस के साथ 172 रनों की साझेदारी पर विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा, 'इसका राज है...'
* RCB vs SRH: विराट कोहली के शतक पर पत्नी अनुष्का शर्मा का दमदार रिएक्शन, 'बम है वो'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

MI vs LSG: जीत के बाद Mohsin Khan ने बताया, अपने करियर का सबसे डरावना एहसास