कुछ ऐसे विंडीज के इस 140 किलो वजनी बॉलर ने बांग्लादेश बोर्ड टीम को दिखाया अपनी गेंदों का वजन, VIDEO

इस गेंदबाज-कम-ऑलराउंडर रहकीम कॉर्नवॉल (Rahkeem Cornwall) अभी तक खेले तीन मैचों में 13 विकेट चटकाकर अपने वजन का शानदार अंदाज में परिचय दिया, तो अब एक बार फिर से उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले ही प्रैक्टिस मैच में दिखाया कि उनमें कितना ज्यादा वजन है! 

कुछ ऐसे विंडीज के इस 140 किलो वजनी बॉलर ने बांग्लादेश बोर्ड टीम को दिखाया अपनी गेंदों का वजन, VIDEO

विंडीज के ऑफ स्पिनर रहकीम कॉर्नवॉल

ढाका:

वेस्टइंडीज के वजनी क्रिकेटर रहकीम कॉर्नवॉल (Rahkeem Cornwall) ने जब करीब दो साल पहले किंगस्टन में अपने टेस्ट करियर का आगाज किया, तो क्रिकेट जगत एक बार को हैरान रह गया. और हैरानी की वजह थी तब करीब 25 साल के रहे रहकीम (Rahkeem Cornwall) का वजन, लेकिन इस गेंदबाज-कम-ऑलराउंडर ने अभी तक खेले तीन मैचों में 13 विकेट चटकाकर अपने वजन का शानदार अंदाज में परिचय दिया, तो अब एक बार फिर से उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले ही प्रैक्टिस मैच में दिखाया कि उनमें कितना ज्यादा वजन है! 

एंजियोप्लास्टी के बाद सौरव गांगुली की हालत स्थिर, प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया गया

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड इलेवन के खिलाफ चटगांव में खेले जा रहे तीन दिनी अभ्यास मैच के दूसरे दिन मेजबान बल्लेबाजों पर रहकीम कॉर्नवॉल का वजन मेजबान बल्लेबाजों पर बहुत ही ज्यादा भारी पड़ा! कॉर्नवॉल ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 16.4 ओवरों में 30 रन देकर पांच विकेट लेकर सीरीज से पहले बांग्लादेश के बल्लेबाजों को ट्रेलर दिखाते हुए बता कि वह उनके खिलाफ अच्छी तरह से तैयारी कर लें. 

रहाणे ने टीम की जर्सी देकर जीता था दिल अब खुद लियोन ने कही दिल जीतने वाली बात


फर्स्ट क्लास क्रिकेट में भी भारी हैं रहकीम कॉर्नवॉल
बता दें कि रहकीम कॉर्नवॉल अपने करियर में अभी तक 65 प्रथमश्रेणी मैचों में भी अपना वजन दिखाया है! रहकीम ने खेले जा रहे मैच से पहले तक इन मैचों में 310 विकेट चटकाए हैं. और तीन सौ विकेटों का अनुभव कोई कम अनुभव नहीं होता. इनमें उन्होंने पांरी में पांच विकेट 19 बार और मैच में दस विकेट 4 बार लिए हैं. कुल मिलाकर सीरीज से पहले रहकीम ने मेजबान बल्लेबाजों को ट्रेलर दिखा दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट कोहली ने करियर को लेकर बड़ा ऐलान किया था.