HCA ने World Cup के लगातार दो मैच आयोजित करने में जताई मुश्किल, तो PCB चीफ नजम सेठी ने कुछ ऐसे लिए मजे

हैदराबाद क्रिकेट संघ (HCA) ने भारत में पांच अक्टूबर से शुरू हो रहे एकदिवसीय विश्व कप के दौरान दो दिनों में इतने ही मैचों की मेजबानी को मुश्किल करार देते हुए कहा कि संगठनात्मक और सुरक्षा कारणों से यह आदर्श स्थिति नहीं है

HCA ने World Cup के लगातार दो मैच आयोजित करने में जताई मुश्किल, तो PCB चीफ नजम सेठी ने कुछ ऐसे लिए मजे

नई दिल्ली:

इसमें दो राय नहीं कि साल के आखिर में भारत में होने वाले World Cup 2023 का शेड्यूल BCCI के लिए काफी हद तक शर्मिंदगी का विषय बन गया है. पाकिस्तान के मैच के अहमदाबाद के कार्यक्रम में बदलाव हुआ, तो फिर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (CAB) ने भी दुर्गा पूजा वाले दिन तिथि टकराने के कारण कोलकाता ने भी तारीख में बदलाव का अनुरोध किया. इसके बाद हाल ही में विश्व कप के कार्यक्रम में फिर से संशोधित किया, तो अब  हैदराबाद क्रिकेट संघ (HCA) ने भारत में पांच अक्टूबर से शुरू हो रहे एकदिवसीय विश्व कप के दौरान दो दिनों में इतने ही मैचों की मेजबानी को मुश्किल करार देते हुए कहा कि संगठनात्मक और सुरक्षा कारणों से यह आदर्श स्थिति नहीं है. और अब हालात ऐसे हो चले हैं PCB को भी चुटकी लेने का मौका मिल गया है. और हैदराबाद के अनुरोध के बाद पीसीबी अध्यक्ष नजम सेठी ने मजे लेने वाला ट्वीट किया है .

सेठी ने ट्वीट करते हुए कहा, "बीसीसीआई को अपने विश्व कप के मैच तटस्थ स्थान पर खेलने के लिए मेरी सलाह लेनी चाहिए थी. अब जबकि हर कुछ दिन बाद शेड्यूल से छेड़छाड़ की जा रही है, तो वे झमेले में फंस गए हैं."

कुल मिलाकर पैदा हुए हालात ने पीसीबी अध्यक्ष को तंज या मजे लेने का मौका मिल गया है. यहां हैरानी की बात यह है कि भले ही शेड्यूल बदला जा रहा है, तो यहां तटस्थ स्थान पर खेलने की बात या सवाल कहां से पैदा हो गया? असल बात यह है कि तटस्थ स्थान पर खेलने की  बात अभी भी पाक क्रिकेट अधिकारियों के मन से नहीं निकल सकी है. ऐसे में नजम सेठी से एकदम से बेतुकी बात कही है. 


ये भी पढ़ें:

"धोनी और युवराज के बाद यह बल्लेबाज कर सकता है यह काम", पूर्व चीफ सेलेक्टर ने रिंकू सिंह को लेकर कही बड़ी बात

धोनी की नई जिम तस्वीर हुई वायरल, माही ने फैंस को दिया यह साफ बड़ा संदेश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com