हरभजन ने राजनीतिक पार्टी ज्वाइन करने को लेकर स्थिति की साफ, बोले कि...

दरअसल भज्जी के राजनीति में जाने की चर्चाओं ने तब जोर पकड़ा, जब कुछ दिन पहले पूर्व ओपनर नवजोत सिंह सिद्धू ने हरभजन के साथ अपनी तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की थी

हरभजन ने राजनीतिक पार्टी ज्वाइन करने को लेकर स्थिति की साफ, बोले कि...

हरभजन सिंह ने शुक्रवार को संन्यास का ऐलान किया था

खास बातें

  • हरभजन ने शुक्रवार को लिया था संन्यास
  • भज्जी ने कुछ दिन पहले की थी सिद्धू से मुलाकात
  • पंजाब चुनाव के कारण चल रही है चर्चा
जालंधन:

शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट संन्यास का ऐलान करने वाले दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें कई दलों से उनकी पार्टियों में शामिल होने का ऑफर मिला है, लेकिन वह पूरी तरह से सोच-विचारने के बाद ही कोई फैसला लेंगे. हरभजन ने संन्यास के बाद अलग-अलग चैनलों और एजेंसियों को इंटरव्यू दिया और हर इंटरव्यू में भज्जी कोई नयी बात कह रहे हैं. पिछले कई दिनों से ऐसा शोर मचा था कि हरभजन जल्द ही कोई पार्टी ज्वाइन करने जा रहे हैं क्योंकि पंजाब में जल्द ही चुनाव होने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: पहले टेस्ट के लिए वसीम जाफर ने चुनी भारतीय प्लेइंग XI, इस खिलाड़ी को जगह देकर चौंका दिया

भज्जी ने कहा कि भविष्य की योजना की बाबत मैंने अभी कोई फैसला नहीं लिया है. मैं क्रिकेट से जुड़ा रहूंगा. यह क्रिकेट ही है, जिससे लोग मुझे जानते हैं. जहां तक मेरे राजनीतिक करियर का सवाल है, तो इसे मैं खुद ही आने वाले समय में इसका खुलासा करूंगा. जब भी ऐसा होगा, तो हर शख्स को इसकी जानकारी दूंगा. 


भज्जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ईमानदारी से कहूं, तो मैंने अभी इसके बारे में नहीं सोचा है. मुझे अलग-अलग पार्टियों से ऑफर मिले हैं, लेकिन मैं बैठूंगा और इस बारे में सोचूंगा. यह कोई छोटा निर्णय नहीं होगा क्योंकि यह भूमिका भी बहुत ही मेहनत मांगती है. मैं कोई भी काम आधे-अधूरे मन से नहीं करता. जिस दिन में इसके लिए मानसिक रूप से तैयार हो जाऊंगा, तो मैं राजनीति में चला जाऊंगा. 

यह भी पढ़ें:  '83 Movie' देखने के बाद विराट कोहली ने किया रिएक्ट, बोले- उस ऐतिहासिक पल को..'

दरअसल भज्जी के राजनीति में जाने की चर्चाओं ने तब जोर पकड़ा, जब कुछ दिन पहले पूर्व ओपनर नवजोत सिंह सिद्धू ने हरभजन के साथ अपनी तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की थी. इस पर भज्जी ने सफायी देते हुए कहा था कि यह एक सामान्य मुलाकात थी. अब जबकि चुनाव नजदीक हैं, तो ऐसे में लोगों ने इस बात को तूल दे दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: रवि शास्त्री ने क्यों कहा, 'मेरा काम हर किसी के ब्रेड पर मक्खन लगाना नहीं है'.