‘टीम थोड़ी नर्वस है’, Rishabh Pant ने टी20 वर्ल्ड कप को लेकर दिया ये चौंकाने वाला बयान, जानिए और क्या कहा

स्टार युवा क्रिकेटर ऋषभ पंत ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप में हम एक टीम के रूप में अपना 100 प्रतिशत देंगे.

‘टीम थोड़ी नर्वस है’, Rishabh Pant ने टी20 वर्ल्ड कप को लेकर दिया ये चौंकाने वाला बयान, जानिए और क्या कहा

Rishabh Pant का चौंकाने वाला बयान

नई दिल्ली:

भारत के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बुधवार को कहा है कि आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के लेकर टीम “थोड़ी नर्वस” है. पिछले साल UAE में भारतीय टीम इस टूर्नामेंट (T20 World Cup 2021) के ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई थी. इस बार का ये महा मुकाबला ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में खेला जाएगा. एक इवेंट के दौरान पंत ने कहा, "वर्ल्ड कप के करीब आने के साथ, पूरी टीम थोड़ी नर्वस है, लेकिन साथ ही, एक टीम के रूप में, हम अपना 100 प्रतिशत देना पसंद करते हैं और अपनी प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित करते हैं. केवल यही एक चीज है जो हम कर सकते हैं."

चैंपियन्स ट्रॉफी 2013 (Champions Trophy 2013) के बाद से भारत ने कोई भी ICC टूर्नामेंट नहीं जीता है और टीम इस सूखे को खत्म करने के लिए आतुर है.

पंत ने कहा, "उम्मीद है कि हम फाइनल में पहुंचेंगे और टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे."


उन्होंने आगे कहा, "भारतीय टीम के रूप में, हम ऑस्ट्रेलिया में हमारे सपोर्ट के लिए अधिक से अधिक फैंस चाहते हैं. हमारे लिए हर चियर मायने रखती है. इससे हमें विश्वास होता है कि हम जीत सकते हैं." 

'भाड़ में गया स्कूल, मैं मैच देखने आऊंगा', युवा फैन ने ऐसा कहकर राहुल को चौंकाया, देखें उनका मजेदार रिएक्शन- Video

#14yearsofViratKohli: किंग कोहली ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पूरे किए 14 साल, सोशल मीडिया पर फैंस ने यूं काटा बवाल- Video

ऑस्ट्रेलिया में पंत का आत्मविश्वास मजबूत होगा क्योंकि दो साल पहले उन्होंने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy)  में भारतीय जीत में अहम भूमिका निभाई थी. जिसके लिए दुनिया भर से उन्होंने जमकर तारीफ भी बटोरी थी.

चार मैचों वाली टेस्ट सीरीज के दो मुकाबलों में अपने बेहतरीन प्रदर्शन को याद करते हुए पंत ने कहा, "यह मेरे अब तक के क्रिकेट करियर में मेरे पसंदीदा पलों में से एक है. मुझे खुशी है कि मैं उस दिन अपनी टीम को जीत की रेखा पार करने में मदद कर सका और उस अद्भुत टेस्ट मैच और सीरीज में हमें जीत हासिल की."

पंत ने प्रतिष्ठित मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) की भी तारीफ की. आगामी टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला (India vs Pakistan) इसी ऐतिहासिक मैदान पर खेला जाएगा.

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यहां एक अद्भुत माहौल है, MCG में खेलना. यह दुनिया भर के सबसे प्रतिष्ठित क्रिकेट स्टेडियमों में से एक है. विशेष रूप से वहां भारतीय फैंस हमारे लिए शानदार है."

Virat Kohli ODI Debut: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोहली के 14 साल पूरे, ऐसे बने क्रिकेट जगत के बादशाह 

"मेरा नाम ही वनडे क्रिकेट से बना है, सब बेकार की बातें हैं”, Rohit Sharma ने ODI फॉर्मेट को लेकर चल रही बहस को खारिज किया

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com