टी-20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया ऑस्टेलिया हुई रवाना, देखिए विराट-रोहित-सूर्या का डैशिंग Look

आईसीसी मेन्स टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया गुरुवार सुबह ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गई है. टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं.

टी-20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया ऑस्टेलिया हुई रवाना, देखिए विराट-रोहित-सूर्या का डैशिंग Look

Team India

खास बातें

  • टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया हुए रवाना
  • बीसीसीआई ने शेयर की तस्वीरें
  • 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मैच से होगी अभियान की शुरुआत
नई दिल्ली:

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया गुरुवार सुबह आगामी आईसीसी मेन्स टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गई है. 2007 की चैंपियन भारतीय टी पिछले साल सेमीफाइनल में जगह बनाने में नाकाम रहने के बाद इस साल टाइटल जीतने की कोशिश करेगी.  विश्व कप से पहले, टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका को द्विपक्षीय श्रृंखला में हराकर कुछ आत्मविश्वास हासिल कर चुकी है, और टाइटल पर कब्ज़ा करने की प्रबल दावेदार भी है. बीसीसीआई ने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से टीम इंडिया की टी20 वर्ल्ड कप के लिए रवाना होने की तस्वीरे पोस्ट की हैं.


वहीं भारतीय टीम अगर इवेंट जीतना चाहती है, तो खेल के तीनों डिपार्टमेंट में टीम को एक साथ काम करने की जरूरत है, जो रोहित शर्मा की कप्तानी में अब तक देखने को नहीं मिला है. इसके अलावा टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. विराट के साथ फोटो में हर्षल पटेल और यूजी चहल दिख रहे हैं वहीं सूर्यकुमार यादव ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनके साथ रोहित शर्मा, दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत नज़र आ रहे हैं.

डेथ ओवर्स में बॉलिंग टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी चिंताओं में से एक के रूप में उभरी है, और जसप्रीत बुमराह के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद अब कोई नहीं जानता कि उनकी कमी कैसे पूरी होगा? कुछ बड़े दावे दरों में दीपक चाहर, मोहम्मद और मोहम्मद सिराज का नाम सामने आ रहा है. को जसप्रीत बुमराह की जगह ले सकते हैं. उनके रिप्लेसमेंट की घोषणा बीसीसीआई ने जल्द ही करने की बात कही है. विश्व कप में 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत से पहले भारत को 17 और 19 अक्टूबर को 2 अभ्यास मैच खेलने हैं.


IND vs SA 1st ODI:  पहले वनडे मैच में बारिश डाल सकती है खलल , लखनऊ में हुई है ज़ोरदार बारिश 

India Vs South Africa 1st ODI : जानें कब, कैसे और कहां देख पाएंगे पहला मुकाबला 

टी-20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया ऑस्टेलिया हुई रवाना, देखिए विराट-रोहित-सूर्या का डैशिंग Look

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com