VIDEO: टीम इंडिया ने आसमान में मनाया Hardik Pandya का Birthday, क्योंकि जमीन पर तो सभी मनाते हैं..

हार्दिक ने मंगलवार को खुद इंस्टाग्राम (Hardik Pandya Instagram) पर पर्थ में भारतीय खिलाड़ियों के साथ डे आउट की ढेर सारी तस्वीरों और रील शेयर किए थे. सभी खिलाड़ियों ने एक बहुत ही शानदार ब्रेक का आनंद लिया और पांड्या का जन्मदिन (Hardik Pandya Birthday) मनाया.

VIDEO: टीम इंडिया ने आसमान में मनाया Hardik Pandya का Birthday, क्योंकि जमीन पर तो सभी मनाते हैं..

Hardik Pandya birthday celebration

Hardik Pandya Birthday: दिनेश कार्तिक ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Dinesh Karthik Instagram) पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो भारतीय टीम के सदस्यों के साथ पर्थ में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के लिए टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया में है और आगामी मेगा टूर्नामेंट की तैयारियों में जुटी है. हालांकि मंगलवार को टीम (Team India) ने अपने काम से छुट्टी ली और हार्दिक पांड्या के जन्मदिन का जश्न मनाया.

कार्तिक के शेयर किए गए पोस्ट में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), दीपक हुड्डा, मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और बर्थडे बॉय हार्दिक पांड्या एक प्राइवेट जेट में ‘एवेंचर ट्रिप' के लिए घूमते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है उत्सुक पांड्या पायलट से जेट के बारे में जानकारी लेते दिख रहे हैं.

इस ‘एवेंचर ट्रिप' की फोटो और वीडियो शेयर करते हुए डीके ने लिखा, “जमीन पर बर्थडे सेलिब्रेट करना काफी आम बात है इसलिए हम इसे आसमान पर ले गए.”


इससे पहले हार्दिक ने मंगलवार को खुद इंस्टाग्राम (Hardik Pandya Instagram) पर पर्थ में भारतीय खिलाड़ियों के साथ डे आउट की ढेर सारी तस्वीरों और रील शेयर किए थे. सभी खिलाड़ियों ने एक बहुत ही शानदार ब्रेक का आनंद लिया और पांड्या का जन्मदिन मनाया.

हार्दिक ने एक रील शेयर करके अपने सभी दोस्तों, परिवार और प्रियजनों को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया, जिसमें उन्हें केक काटते और अपने साथियों के साथ पार्टी (Hardik Pandya Birthday Celebration) करते देखा जा सकता है.

टीम इंडिया 23 अक्टूबर को मेलबर्न में पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप का अपना पहला मैच (India vs Pakistan) खेलेगी.

मल्टीप्लेक्स में INDvsPAK! अब टी20 वर्ल्ड कप के मैच INOX के सिनेमाघरों में देख सकेंगे आप, जानें डिटेल्स

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com