भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने ऐसे Celebrate की Diwali, Photos हुए Viral

Team India Celebrate Diwali, भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने धूम-धाम के साथ दिवाली को सेलिब्रेट किया है, जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने ऐसे Celebrate की Diwali, Photos हुए Viral

Team India Celebrate Diwali, जमकर मना जश्न

Team India Celebrate Diwali: भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने बेंगलुरु (Bengaluru) में दीपावली को धूमधाम से सेलिब्रेट किया है. सोशल मीडिया पर सभी खिलाड़ियों की तस्वीर वायरल हो रही है. बता दें कि आज यानी दीपावली के दिन भारत को वर्ल्ड कप में अपना आखिरी लीग मैच नीदरलैंड्स के साथ खेलना है. उससे पहले टीम के खिलाड़ियों ने मिलकर दिवाली को सेलिब्रेट किया है. सभी खिलाड़ी भारतीय एथनिक लुक में नजर आए. कोहली अपनी वाइफ अनुष्का के साथ नजर आए तो वहीं रोहित ने भी अपनी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें: IND vs NED: रोहित शर्मा इस बड़े मुकाम से सिर्फ 12 रन दूर, ऐसा करने वाले होंगे तीसरे भारतीय, सहवाग और सचिन ही हैं आगे

इस खास दीपावली सेलिब्रेशन में कोच राहुल द्रविड़ भी शामिल रहे. सोशल मीडिया पर सामने आए तस्वीर और वीडियो को देखकर फैन्स भी काफी खुश हैं. बता दें कि भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है. सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड के साथ होने वाला है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

15 नवंबर को मुंबई में पहला सेमीफाइनल भारत औऱ न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा. इसके बाद 15 नवंबर को दूसरा सेमीफाइनल ऑस्ट्रेलिया औऱ साउथ अफ्रीका के बीच होगा. फाइनल 19 नवंबर को खेला जाने वाला है. बता दें कि 2019 के सेमीफाइनल में भारत को न्यूजीलैंड ने हराकर वर्ल्ड  कप से बाहर कर दिया था. अब इस बार क्या भारतीय टीम 2019 का बदला ले पाएगी.