बांग्लादेश के इस क्रिकेटर ने की शादी, लोगों ने पत्नी को देखकर बोला- क्या खून पीती है

सोशल मीडिया पर कोई शादी की फोटो पोस्ट करता है तो उसे बधाईयां मिलती हैं. लेकिन, क्या हो अगर फोटो पोस्ट करने के बाद लोग बधाईयों की जगह तंज कसने लगे तो, ऐसा ही हुआ बांग्लादेश के क्रिकेटर के साथ.

बांग्लादेश के इस क्रिकेटर ने की शादी, लोगों ने पत्नी को देखकर बोला- क्या खून पीती है

22 साल की उम्र में क्रिकेटर तस्कीन अहमद ने की शादी तो फैन्स हुए नाराज.

खास बातें

  • 22 साल की उम्र में क्रिकेटर तस्कीन अहमद ने की शादी तो फैन्स हुए नाराज.
  • किसी ने दुल्हन के लुक पर तंज कसा तो किसी ने पिशाच बोल दिया.
  • साउथ अफ्रीका दौरे से लौटकर शादी कर पोस्ट की तस्वीरें.
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कोई शादी की फोटो पोस्ट करता है तो उसे बधाईयां मिलती हैं. लेकिन, क्या हो अगर फोटो पोस्ट करने के बाद लोग बधाईयों की जगह तंज कसने लगे तो, ऐसा ही हुआ बांग्लादेश के क्रिकेटर के साथ. बांग्लादेश के उभरते हुए खिलाड़ी और शानदार गेंदबाज तस्कीन अहमद ने 22 साल की उम्र में शादी कर ली. तस्कीन की फैन फोलॉअर्स ज्यादा है. वो खास कर लड़कियों में ज्यादा फेमस हैं. उनकी क्यूटनेस के लिए लड़कियां कई बार उन्हें प्रपोज भी चुकी हैं. लेकिन जैसे ही तस्कीन ने शादी की तो लोगों ने अपना गुस्सा निकाल दिया. किसी ने दुल्हन के लुक पर तंज कसा तो किसी ने पिशाच बोल दिया.

पढ़ें- जब जहीर ने बताई परिवार को शादी की बात तो घरवालों ने मंगवाई थी- 'चक दे इंडिया' की सीडी

साउथ अफ्रीका दौरा खत्म करने के बाद जैसे ही तस्कीन बांग्लादेश लौटे तो उन्होंने साबिया नाइमा से निकाह कर लिया. उनका काफी समय से अफैयर चल रहा था. जैसे ही अचानक तस्कीन ने यह खबर फैन्स को सुनाई तो लोगों में गुस्सा उतर आया. किसी ने तस्कीन को क्रिकेट पर फोकस करने के लिए कहा तो किसी ने उनकी पत्नी को लेकर नाखुशी जाहिर की. 

पढ़ें- ऐश्वर्या राय को बहन बनाने के लिए राजी नहीं थे सलमान खान, जानें कैसे प्यार पागलपन में बदला​
 

taskin ahmed post
taskin ahmed post
taskin ahmed post
taskin ahmed post

पढ़ें- जब धवन को हुआ फेसबुक पर 10 साल बड़ी और 2 बच्चों की मां से प्यार, पढ़ें लव स्टोरी

बधाईयों से ज्यादा ऐसे कमेंट्स देखने के बाद तस्कीन भी इस बात से नाराज हैं. बांग्लादेश में तस्कीन को काफी पसंद किया जाता है, क्योंकि कम उम्र में ही उन्होंने टीम को जीत दिलाई है. 22 साल की उम्र में शादी करने के फैसले को फैन्स ने गलत माना और कमेंट करना शुरू कर दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com