Pak vs Aus, 2nd Semi-Final: रॉबिन उथप्पा की भविष्यवाणी, यह टीम जीत सकती है आज का मैच

Pakistan vs Australia, 2nd Semi-Final: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (PAK Vs AUS) के बीच दूसरा सेमीफाइनल मैच आज शाम को दुबई में खेला जाएगा.

Pak vs Aus, 2nd Semi-Final: रॉबिन उथप्पा की भविष्यवाणी, यह टीम जीत सकती है आज का मैच

रॉबिन उथप्पा ने इस टीम को बताया जीत का दावेदार

खास बातें

  • पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा सेमीफाइनल
  • रॉबिन उथप्पा ने की भविष्यवाणी
  • इस टीम को बताया जीत का दावेदार

Pakistan vs Australia, 2nd Semi-Final: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (PAK Vs AUS) के बीच दूसरा सेमीफाइनल मैच आज शाम को दुबई में खेला जाएगा. पाकिस्तान ने टी-20 वर्ल्ड कप में अबतक शानदार खेल दिखाया है, सुपर 12 स्टेज में पाकिस्तान एक भी मैच नहीं हारी थी. वहीं, ऑस्ट्रेलिया को एक मैच में हार का सामना करना पड़ा था. दोनों टीमें इस बार बेहद ही शानदार दिखी है. आजके मैच में भी टीम बेहतर होगी उसकी जीत होगी. पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच सेमीफाइनल मैच को लेकर भारतीय क्रिकेट रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने भविष्यवाणी की है. उथप्पा का मानना है कि पाकिस्तान की टीम यह मैच जीत सकती है. उथप्पा ने कू ऐप पर अपने विचार शेयर किए.

Video: दर्शकों के आग्रह पर बीच मैदान में अफरीदी ने दिखाया कैसे आउट किया रोहित, राहुल और विराट को

उथप्पा ने वीडियो शेयर किया और कहा, 'पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया, पाक इस मैच में पसंदीदा के रूप में है, वे इस विश्व कप में एक भी मैच नहीं हारने वाली एकमात्र टीम हैं. हालांकि मुझे नहीं पता कि यह अच्छी बात है या बुरी. दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया छुपा रुस्तम हैं और वे हमेशा जानते हैं कि ICC टूर्नामेंट जीतने के लिए क्या करना पड़ता है. सलामी बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में हैं और संतुलित गेंदबाजी आक्रमण के साथ वे किसी भी टीम को हरा सकते हैं".


बता दें कि टी-20 क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच अबतक 23 मैच हुए हैं जिसमें पाक ने 13 तो वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 9 मैच जीते हैं. इसके अलावा टी-20 वर्ल्ड कप के इतिहास में दोनों टीमों के बीच 6 मैच हुए हैं जिसमें 3 मैच ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान ने 3 मैच जीते हैं. 

ENG vs NZ सेमीफाइनल मैच में 2019 WC फाइनल की घटना हुई 'रिपीट', यकीन नहीं होगा- Video

इस बार का मुकाबला होगा रोचक
पाकिस्तान की टीम ओपनर खासकर बाबर आजम औऱ मोहम्मद रिजवान जबरदस्त फॉर्म में हैं. दोनों ही बल्लेबाज टीम के एक्स फैक्टर हैं. इसके अलावा शाहीन अफरीदी ने अपनी गेंदबाजी से धमाल मचाया हुआ है. वहीं, आखिरी मैच में शोएब मलिक ने 18 गेंद पर अर्धशतक जमाकर दिखा दिया है कि उनके अंदर अभी काफी सारा क्रिकेट बाकी है. 

डेविड वॉर्नर औऱ फिंच 
ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए सबसे अहम वॉर्नर और फिंच का चलना होगा. दोनों बल्लेबाज कंगारू टीम को शानदार शुरूआत देने में सफल रहे तो फिर पाकिस्तान के लिए मुश्किल हालात मैच में बन सकते हैं. कमिंस, मिशेल स्टार्क, एडम ज़म्पा, जोश हेज़लवुड के रूप में ऑस्ट्रेलिया के पास बेहतरीन गेंदबाजी आक्रमण है. वहीं, मैक्सवेल के रूप में गेम चेंजर बल्लेबाज भी हैं. यानि यह मैच बराबरी की टक्कर का है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:ICC T20 वर्ल्‍ड कप का दूसरा सेमीफाइनल: AUS VS PAK में एक्सपर्ट्स किसका पलड़ा मान रहे भारी?