T20 World Cup: टी20 विश्व कप में इस तारीख को हो सकता है भारत-पाकिस्तान मैच, आईसीसी जल्द जारी करेगा पूरा कार्यक्रम

T20 World Cup 2020: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) हालांकि टूर्नामेंट का अधिकृत कार्यक्रम कुछ दिनों में जारी करेगा. पता चला है कि आईसीसी अंतिम कार्यक्रम पर फैसला करने से पहले सामान्य तौर पर कार्यक्रम के दो से तीन सेट रखता है, लेकिन भारत-पाक मुकाबले की लोकप्रियता को देखते हुए यह मैच हफ्ते के अंत कराया जा सकता है.

T20 World Cup: टी20 विश्व कप में इस तारीख को हो सकता है भारत-पाकिस्तान मैच, आईसीसी जल्द जारी करेगा पूरा कार्यक्रम

T20 World Cup 2020: टी20 विश्व कप की प्रतिकात्मक तस्वीर

नयी दिल्ली:

दुनिया भर के क्रिकेटप्रेमियों को इस साल के आखिर में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप का बेसब्री के साथ इंतजार है. और इसमें भी भारत-पाकिस्तान मुकाबले को लेकर तो बहुत ही ज्यादा उत्साह है. और आज बुधवार को खबर आयी है, उसके अनुसार चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 विश्व कप की भिड़ंत 24 अक्टूबर को रविवार के दिन होने की संभावना है. पिछले दिनों ही आईसीसी ने टी20 विश्व कप शुरू होने और फाइनल खेले जाने की तारीख का ऐलान किया था. तभी से ही फैंस विश्व कप शेड्यूल का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. 

भारत-इंग्लैंड पहला टेस्ट आज से, जानिए तमाम सवालों के जवाब, टाइमिंग, Live streaming आदि

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) हालांकि टूर्नामेंट का अधिकृत कार्यक्रम कुछ दिनों में जारी करेगा. पता चला है कि आईसीसी अंतिम कार्यक्रम पर फैसला करने से पहले सामान्य तौर पर कार्यक्रम के दो से तीन सेट रखता है, लेकिन भारत-पाक मुकाबले की लोकप्रियता को देखते हुए यह मैच हफ्ते के अंत कराया जा सकता है.

विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट को लेकर दिया यह बड़ा बयान


इसकी जानकारी रखने वाले आईसीसी बोर्ड के एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर कहा, ‘अभी तक रविवार 24 अक्टूबर के विकल्प की संभावना है क्योंकि पहले हफ्ते के क्वालीफाइंग मैच 17 अक्टूबर से ओमान के मस्कट में शुरू होंगे.'उन्होंने कहा, 'इसलिये जब मुख्य राउंड रोबिन के मुकाबले खेल जायेंगे तो भारत-पाक मैच से शुरूआत करना अच्छा होगा जो ‘टीआरपी' के लिये सर्वश्रेष्ठ होगा.'भारत और पाकिस्तान को ग्रुप दो में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप विजेता न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के साथ रखा गया है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन  पहले कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर कैफ ने खास बात की थी.