T20 World Cup: आदिल रशीद की नाचने वाली गेंद पर बोल्ड हो गए आंद्रे रसेल, OUT होने पर उड़ गए होश, देखें Video

T20 World Cup: इंग्लैंड के खिलाफ वेस्टइंडीज की टीम केवल 55 रन पर आउट हो गई. टी-20 वर्ल्ड कप के इतिहास में किसी टीम के द्वारा बनाया गया यह तीसरा सबसे कम स्कोर है.

T20 World Cup: आदिल रशीद की नाचने वाली गेंद पर बोल्ड हो गए आंद्रे रसेल, OUT होने पर उड़ गए होश, देखें Video

Adil Rashid की रहस्यमयी गेंद पर बोल्ड हुए आदिल रशीद

खास बातें

  • आदिल रशीद का करिश्मा
  • 14 गेंद पर लिए 4 विकेट
  • आंद्रे रसेल को मिस्ट्री गेंद पर किया बोल्ड

T20 World Cup: इंग्लैंड के खिलाफ वेस्टइंडीज की टीम केवल 55 रन पर आउट हो गई. टी-20 वर्ल्ड कप के इतिहास में किसी टीम के द्वारा बनाया गया यह तीसरा सबसे कम स्कोर है. इंग्लैंड के स्पिनर्स के सामने वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्लूलेस (Clueless) नजर आए और एक के बाद एक अपना विकेट फेंकते नजर आए. इंग्लैंड की ओर से आदिल रशीद (Adil Rashid) ने 4 विकेट लिए तो वहीं मोईन अली ने 2 विकेट अपने नाम किए. खासकर रशीद ने कमाल की गेंदबाजी की और कैरेबियन बल्लेबाजों को अपनी रहस्यमयी गेंद की जाल में फंसकर पवेलियन की राह दिखाई. खासकर जिस तरह से रशीद ने विस्फोटक आंद्रे रसेल (Andre Russell) को बोल्ड किया वो गेंद बेहद ही कमाल की थी. 

करोड़ों भारतीयों फैंस का सवाल, यह परफॉरमर फाइनल इलेवन में कैसे समायोजित होगा, संभावित XI देख लें

11वें ओवर की पहली गेंद पर रसेल ने रक्षात्मक होकर सावधानी से खेलनी चाहिए लेकिन रशीद की गेंद ने अपना करिश्मा दिखाया और गेंद पिट पर टप्पा खाने के बाद तेजी से बल्लेबाज के पैड और बल्ले अंदर गई और स्टंप पर जाकर लग गई. रसेल को यकीन ही नहीं हुआ कि वो कैसे बोल्ड हो गए, कुछ समय के लिए आंद्रे रसेल की सोचने की क्षमता जैसे गायब हो गई. 


आदिल रशीद का कारनमा

वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में रशीद ने सिर्फ 2.2 ओवर की गेंदबाजी की और इस दौरान 2 रन देकर 4 विकेट लिए. यह टी-20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के गेंदबाज का सबसे बेहतरीन गेंदबाजी परफॉर्मेंस है. रशीद ने 14 गेंद पर 4 विकेट लेकर वेस्टइंडीज की पारी की कमर तोड़ दी.

55 पर हुआ ढेर, बना शर्मनाक रिकॉर्ड
टी-20 वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज के द्वारा बनाया गया तीसरा सबसे कम टीम स्कोर है. टी 20 वर्ल्ड कप में सबसे कम टीम स्कोर का शर्मनाक रिकॉर्ड नीदरलैंड के पास है, जो उन्होंने श्रीलंका के खिलाफसाल 2014 में बनाया था, नीदरलैंड कती टीम 39 रन पर आउट हो गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: PAK से मुकाबले में नहीं होगी दिक्कत : भारत Vs पाकिस्तान मैच पर यशस्वी जायसवाल