हरभजन सिंह ने चुनी T20 WC की बेस्ट XI, चौंकाते हुए 3 PAK खिलाड़ी को दी जगह, राशिद खान को दिया झटका

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) का समापन हो गया है और ऑस्ट्रेलिया की टीम खिताब जीतने में सफल हो गई है. पहली बार ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम करने में सफलता हासि

हरभजन सिंह ने चुनी T20 WC की बेस्ट XI, चौंकाते हुए 3 PAK खिलाड़ी को दी जगह, राशिद खान को दिया झटका

हरभजन सिंह ने चुनी टीम ऑफ द टूर्नामेंट

खास बातें

  • हरभजन सिंह ने चुनी टीम ऑफ द टूर्नामेंट
  • राशिद खान को 12वां खिलाड़ी
  • पाकिस्तान के 2 प्लेयर को दी जगह

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) का समापन हो गया है और ऑस्ट्रेलिया की टीम खिताब जीतने में सफल हो गई है. पहली बार ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम करने में सफलता हासिल की. इस टूर्नामेंट में कई खिलाड़ियों ने अपने परफॉर्मेंस से फैन्स का दिल जीता. टूर्नामेंट के समाप्त होने के बाद आईसीसी (ICC) ने  टीम ऑफ द टूर्नामेंट (Team of the Tournament) का ऐलान किया, जिसमें एक भी भारतीय को जगह नहीं दी. वहीं. अब आईसीसी की राह पर चलते हुए भारत के दिग्गज स्पिनर रहे हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में बेहतरीन परफॉर्मेंस करने वाले खिलाड़ियों में से सर्वश्रेष्ठ इलेवन का ऐलान किया. 

IND Vs NZ 1st T20I: किस टीम का पलड़ा है भारी, मैच की टाइमिंग, लाइव टेलीकास्ट और संभावित XI

स्पोर्ट्सकीड़ा के यू-ट्यूब चैनल पर  बात करते हुए हरभजन ने अपने पसंद के खिलाड़ियों का चुनाव किया है. भज्जी ने अपने पसंद की  टीम ऑफ द टूर्नामेंट में हैरानी में डालते हुए दिग्गज स्पिनर राशिद खान को 12वें खिलाड़ी के तौर पर चुना है. बता दें कि अफगानिस्तान के राशिद खान ने टूर्नामेंट में 8 विकेट हासिल किए थे. 


बता दें कि भज्जी ने खुद के द्वारा चुनी गई  'टीम ऑफ द टूर्नामेंट' में डेविड वॉर्नर और पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान को ओपनर बनाया है. वहीं. नंबर 3 पर हरभजन की पसंद केन विलियमसन बने हैं. इसके अलावा जोस बटलर को नंबर 4 पर रखा है.  एडेन मार्कराम भी भज्जी की टीम में शामिल हैं. 

 दिग्गज ऑफ स्पिनर ने ऑलराउंडर के तौर पर अपनी इस टीम में रविंद्र जडेजा और श्रीलंका के वनिन्दु हसरंगा को रखा है. पाकिस्तान के आसिफ अली भी भज्जी के द्वारा चुनी गई इस टीम में अपनी जगह बना पाने में सफल रहे हैं. तेज गेंदबाज के तौर पर भज्जी ने अपनी टीम में शाहीन अफरीदी, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह को जगह दी है. 

'गुमनाम' खिलाड़ी जो बल्ले से मचा रहा है तहलका, IPL ऑक्शन में मिल सकती है मोटी रकम

हरभजन सिंह की 'टीम ऑफ द टूर्नामेंट': डेविड वार्नर, मोहम्मद रिजवान, केन विलियमसन, जोस बटलर, एडेन मार्कराम, वनिन्दु हसरंगा, आसिफ अली, रवींद्र जडेजा, शाहीन अफरीदी, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, राशिद खान (12वें खिलाड़ी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:टी-20 वर्ल्डकप में ऑस्ट्रेलिया का वनवास खत्म, जिसे IPL में कहा गया बेकार वो वर्ल्डकप में बना स्टार