'गुमनाम' खिलाड़ी जो बल्ले से मचा रहा है तहलका, IPL ऑक्शन में मिल सकती है मोटी रकम

सैयद मुश्ताक अहमद ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy 2021-22) में भारत के कई खिलाड़ी धमाल मचा रहे हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत की कप्तानी करने वाले रहाणे (Ajinkya Rahane) ने भी इस सीजन में बेहतरीन खेल दिखाया है.

'गुमनाम' खिलाड़ी जो बल्ले से मचा रहा है तहलका, IPL ऑक्शन में मिल सकती है मोटी रकम

जितेश शर्मा ऑक्शन में फ्रेंचाइजियों के निशाने पर हो सकते हैं

खास बातें

  • सैयद अली ट्रॉफी में विदर्भ के जितेश शर्मा कर रहे हैं कमाल
  • जितेश शर्मा की धुआंधार बल्लेबाजी चर्चा का विषय
  • आईपीएल ऑक्शन में फ्रेंचाइजियों के रडार पर हो सकते हैं

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy 2021-22) में भारत के कई खिलाड़ी धमाल मचा रहे हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत की कप्तानी करने वाले रहाणे (Ajinkya Rahane) ने भी इस सीजन में बेहतरीन खेल दिखाया है. इन खिलाड़ियों के अलावा ऐसे गुमनाक खिलाड़ी हैं जिन्हें भारतीय क्रिकेट में आने के लिए संघर्ष करना पड़ा रहा है. लेकिन अब इस टूर्नामेंट में कमाल का परफॉर्मेंस कर चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींचा है. बता दें कि इस बार आईपीएल का नया ऑक्शन होने वाला है. ऐसे में हो सकता है कि इनके परफॉर्में के आधार पर फ्रेंचाइजी ऐसे खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करने की कोशिश करे.

29 साल बाद पाकिस्तान में होगा ICC टूर्नामेंट, रमीज राजा और शोएब अख्तर फूले नहीं समा रहे

जितेश शर्मा ऑक्शन में फ्रेंचाइजियों के निशाने पर हो सकते हैं
इस सीजन में विदर्भ के जितेश शर्मा (Jitesh Sharma) ने अपनी बल्लेबाजी से कमाल कर दिखाया है. इस टूर्नामेंट में महाराष्‍ट्र के खिलाफ 7 गेंदों पर नाबाद 28 रन की पारी खेली तो वहीं सिक्किम के खिलाफ 20 गेंदों में नाबाद 54 रन ठोककर इस खिलाड़ी ने कोहराम ही मचा दिया. यही नहीं जितेश ने मणिपुर के खिलाफ 31 गेंदों में नाबाद 71 रन की धुआंधार पारी खेलकर क्रिकेट फैन्स को चौंका दिया है. टूर्नामेंट में इस बल्लेबाज ने लगातार 3 अर्धशतक जमाकर एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनके अंदर अभी काफी क्रिकेट हैं और यदि आईपीएल में उन्हें फ्रेंचाइजी ने मौका दिया तो उस टीम के लिए तुरूप का इक्का साबित हो सकते हैं. 


एशेज में धमाल मचाने के लिए जोस बटलर भारत के इस खिलाड़ी से ले रहे हैं प्रेरणा

जितेश ने मचाया धमाल
इस सीजन में जितेश ने अबतक 6 मैच में 202 रन बनाए हैं, सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि उनका स्ट्राइक रेट 246.34 का है. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह बल्लेबाज कितना खतरनाक है. 

2016 में मुंबई इंडियंस की टीम का रहे हैं हिस्सा
जितेश 2016 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम का हिस्सा रहे थे. लेकिन उन्हें अपना हुनर दिखाने का मौका नहीं मिला था. इसके अलावा जितेश घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा परफॉर्मेंस करते आ रहे हैं. अपने फर्स्ट क्लास करियर में जितेश ने 16 मैच खेले हैं जिसमें 553 रन बनाने में सफलता हासिल की है.टी-20 क्रिकेट में जितेश ने 52 मैच खेलते हुए 1317 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और 8 अर्धशतक जमाने का कमाल कर दिखाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:टी-20 वर्ल्डकप में ऑस्ट्रेलिया का वनवास खत्म, जिसे IPL में कहा गया बेकार वो वर्ल्डकप में बना स्टार