हर्षा भोगले ने India और Pakistan के प्लेइंग XI का किया ऐलान, बोले- इतिहास मायने नहीं रखता है..'

T20 World Cup India vs Pakistan: मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने भी भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मैच से पहले भारतीय प्लेइंग इलेवन (India vs Pakistan XI) क्या होगी और पाकिस्तान आजके मैच में किन-किन खिलाड़ियों को मौका देगा, उसे लेकर ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • भारत-पाकिस्तान मैच से पहले हर्षा भोगले ने चुने अपने पसंद के खिलाड़ी
  • कमेंटेटर हर्षा भोगले ने ट्वीट कर खिलाड़ियों को लेकर अपनी बात रखी
  • भोगले बोले- इतिहास यहां कोई मायने नहीं रखता है.

T20 World Cup India vs Pakistan: मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने भी भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मैच से पहले भारतीय प्लेइंग इलेवन (India vs Pakistan XI) क्या होगी और पाकिस्तान आजके मैच में किन-किन खिलाड़ियों को मौका देगा, उसे लेकर ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है. भोगले ने अपने ट्वीट में उन खिलाड़ियों के नाम लिखें हैं जिन्हें आजके मैच में मौका मिल सकता है. हर्षा ने पहले भारतीय प्लेइंग इलेवन को लेकर अपने विचार लिखे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, मुझे विश्वास है कि भारत रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, भुवी, शमी, बुमराह और वरुण चक्रवर्ती के साथ आजके मैदान पर उतरेगी इसके अलावा हर्षा ने ऐसे पाकिस्तानी खिलाड़ियों के नाम भी अपने ट्वीट में लिखे हैं जिन्हें पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट आजके मैच में भारत के सामना उतार सकता है.

Ind vs Pak T20: भारत जीता, तो बनेगा यह अतुलनीय रिकॉर्ड, जानिए 5 बहुत ही अहम बातें

भोगले ने पाकिस्तानी खिलाडि़यों के नाम लिए और लिखा, 'बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, फखर जमां, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, आसिफ, शादा खान, इमाद, हसन अली, रऊफ और शाहीन अफरीदी' हर्षा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि इतिहास गवाह है कि भारतीय टीम पाकिस्तान से वर्ल्ड कप में नहीं हारी है लेकिन यह मायने नहीं रखता है.


भारतीय टीम ने जहां 50 ओवर वाले वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को हराया है तो वहीं दूसरी ओर टी-20 वर्ल्ड कप में भी भारत के सामने पाकिस्तान को हर बार हर मिली है. सोशल मीडिया फैन्स जमकर भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर अपनी राय दे रहे हैं. क्रिकेट पंडित भी इस क्रिकेट के रोमांच को पूरी तरह से जी लेना चाहते हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर मीम्स भी शेयर किए गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बाबर आजम से बचकर रहना होगा
पिछले तीन साल के भीतर बाबर आजम से ज्यादा रन किसी  भी बल्लेबाज ने नहीं बनाए हैं. टी20 में बाबर आजम ने इस समय में 1173 रन बटोरे हैं, जबकि विराट कोहली (993) के साथ दूसरे नंबर पर हैं.