Video: “टी20 वर्ल्ड कप से पहले सूर्या का फॉर्म चिंता का विषय है”, फिर जोर से हंस पड़े कप्तान रोहित शर्मा

तीसरे और अंतिम टी20 में भारत को 49 रन से हार मिली. इसमें दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने आए और 46 रन बनाए. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने भी मैच के बाद मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि दिनेश कार्तिक की बल्लेबाजी को देखकर उनका नंबर 4 का स्थान खतरे में है

Video: “टी20 वर्ल्ड कप से पहले सूर्या का फॉर्म चिंता का विषय है”, फिर जोर से हंस पड़े कप्तान रोहित शर्मा

Rohit Sharma

IND vs SA 3rd T20I: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने मजाकिया जवाबों के लिए जाने जाते हैं. ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में टीम इंडिया के लिए क्या चुनौतियां होंगी पूछे जाने पर रोहित ने ऐसा ही कुछ किया. प्रेसेंटर मुरली कार्तिक द्वारा किए गए सवाल का जवाब देते हुए भी उन्होंने महफिल लूट ली. सलामी बल्लेबाज ने व्यंग्यात्मक रुर से कहा कि मार्की इवेंट में जाते समय सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का फॉर्म उनके लिए सबसे बड़ा चिंता का विषय है. सवाल का ऐसा जवाब देने पर रोहित भी अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाए.

सबसे बड़ी चिंताओं वाले सवाल का जवाब देते हुए, रोहित ने कहा: "चिंता के क्षेत्रों के बारे में बात की जाए तो ऐसे बहुत से क्षेत्र हैं जिन पर हमें ध्यान देने की आवश्यकता है. शुरुआत के लिए, सूर्या का फॉर्म एक बड़ी चिंता है (हंसते हुए)."


साउथ अफ्रीका के खिलाफ इन तीन मैचों (India vs South Africa) में सूर्यकुमार यादव ने 119 रन बनाए जिसके लिए उनको प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया. दाएं हाथ के बल्लेबाज ने पहले दो टी20 में अर्धशतक जड़ा और आखिरी गेम में उन्होंने नंबर 5 पर बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ आठ रन बनाए.

तीसरे और अंतिम टी20 में भारत को 49 रन से हार मिली. इसमें दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने आए और 46 रन बनाए.

VIDEO: कैच लेते हुए Mohammed Siraj ने बाउंड्री रोप पर रखा कदम, गुस्से से लाल हुए कप्तान और गेंदबाज

"यह कहना सही नहीं होगा कि विराट कोहली भारत के महानतम कप्तान हैं", पूर्व विंडीज तेज गेंदबाज ने NDTV से कहा

सूर्यकुमार यादव ने भी मजाकिया जवाब देते हुए कहा कि दिनेश कार्तिक की बल्लेबाजी को देखकर उनका नंबर 4 का स्थान खतरे में है. सूर्यकुमार ने कहा, "जिस तरह से DK भाई ने बल्लेबाजी की, मुझे लगता है कि नंबर 4 खतरे में है (हंसते हुए)."

इसी के साथ टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज 2-1 से जीती. इससे पहले रोहित की अगुवाई वाली टीम ने ऑस्ट्रेलिया को इतने ही अंतर से हराया था.

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) की तैयारियों को शुरू करने के लिए छह अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगा.

ईरानी कप में Ravindra Jadeja की तरह दिखने वाला ये खिलाड़ी कौन है? जयदेव उनादकट ने इस तरह ‘जड्डू फैंस' के लिए मजे

VIDEO: मुकेश कुमार का 'देख रहा है बिनोद' वाला सेलिब्रेशन, टीम इंडिया में चयन होने पर साथियों ने मनाया शानदार जश्न

VIDEO: बाकी खबरों के VIDEO देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com