VIDEO: मुकेश कुमार का 'देख रहा है बिनोद' वाला सेलिब्रेशन, टीम इंडिया में चयन होने पर साथियों ने मनाया मजेदार जश्न

बंगाल के लिए लाल गेंद से शानदार प्रदर्शन करने वाले मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) ने सही समय पर चयनकर्ताओं को प्रभावित किया. पहले वह न्यूजीलैंड ए के खिलाफ प्रथम श्रेणी मैच में सर्वाधिक विकेट झटकने वाले गेंदबाज रहे और फिर उन्होंने ईरानी कप (Irani Cup 2022) में शानदार गेंदबाजी की.

VIDEO: मुकेश कुमार का 'देख रहा है बिनोद' वाला सेलिब्रेशन, टीम इंडिया में चयन होने पर साथियों ने मनाया मजेदार जश्न

Mukesh Kumar

नई दिल्ली:

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज (IND vs SA ODI Series) के लिए भारतीय टीम का कॉल-अप आने से युवा खिलाड़ी मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) के खुशी का ठीकाना नहीं था. बंगाल का यह तेज गेंदबाज अपनी शेष भारतीय टीम (Rest of India) के साथ टीम होटल में वापस जा रहा था, जब उसे अपने चयन के बारे में पता चला और उन्हें राष्ट्रीय टीम (Team India) के व्हाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ा गया. यह खबर जानने के बाद उनके साथियों ने बस में ही इसका मजेदार तरीके से जश्न मनाया.

ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, SRH स्टार सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को मुकेश के चयन के लिए वायरल 'देख रहा है बिनोद' मेम का उपयोग करते हुए सुना जा सकता है. जबकि बाकी खिलाड़ी "हिप, हिप, हुर्रे!" के साथ चीयर करते नजर आए.


बंगाल के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ छह अक्टूबर से लखनऊ में शुरू होने वाली आगामी तीन मैचों की वनडे सीरीज (India vs South Africa ODI Series) के लिए पहली बार भारतीय टीम में शामिल किया गया है

मुकेश जहां टीम के नए चेहरे होंगे, वहीं टीम की अगुवाई शिखर धवन (Shikhar Dhawan) करेंगे जबकि श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) उप कप्तान होंगे.

बंगाल के लिए लाल गेंद से शानदार प्रदर्शन करने वाले मुकेश ने सही समय पर चयनकर्ताओं को प्रभावित किया. पहले वह न्यूजीलैंड ए के खिलाफ प्रथम श्रेणी मैच में सर्वाधिक विकेट झटकने वाले गेंदबाज रहे और फिर उन्होंने ईरानी कप (Irani Cup 2022) में शानदार गेंदबाजी की.

ईरानी कप में Ravindra Jadeja की तरह दिखने वाला ये खिलाड़ी कौन है? जयदेव उनादकट ने इस तरह ‘जड्डू फैंस' के लिए मजे

T20 WC से बाहर होने पर आया जसप्रीत बुमराह का पहला रिएक्शन, अधिकारीक ऐलान के बाद किया ये Tweet

28 साल के इस खिलाड़ी ने न्यूजीलैंड ए के खिलाफ तीन मैचों में नौ विकेट झटके और इस साल रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में बंगाल के लिए 20 विकेट चटकाए थे.

गेंद दोनों तरीकों से स्विंग कराने की उनकी काबिलियत पर इस  तेज गेंदबाज ने कहा, “आपके हाथों की कलाकारी भगवान की देन है, लेकिन उनका दिया हुए आर्शीवाद पर मेहनत नहीं करोगे तो कुछ नहीं होगा.”

भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में जाना उनके लिए ज्यादा से ज्यादा सीखने का मौका होगा.

(भाषा के इनपुट के साथ)

India's Predicted XI vs SA: आखिरी टी20 के लिए टीम इंडिया में होंगे कई बदलाव, श्रेयस और सिराज को मिलेगा मौका?

ऋषभ पंत के जन्मदिन पर उर्वशी रौतेला का स्पेशल ‘Happy Birthday' पोस्ट, सोशल मीडिया ने इस तरह किया रिएक्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बाकी खबरों के VIDEO देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें