सूर्यकुमार यादव ने चुनी ऑल टाइम IPL XI, हैरान करते हुए धोनी को नहीं बल्कि इसे चुना विकेटकीपर

Suryakumar Yadav IPL All time XI:  सूर्यकुमार कुमारयादव (SuryaKumar Yadav) ने अपने पसंद की ऑल टाइम आईपीएल इलेवन(IPL All time XI) का ऐलान किया है.

सूर्यकुमार यादव ने चुनी ऑल टाइम IPL XI, हैरान करते हुए धोनी को नहीं बल्कि इसे चुना विकेटकीपर

सूर्यकुमार यादव ने चुनी ऑल टाइम IPL XI, हैरान करते हुए धोनी को नहीं बल्कि चुना विकेटकीपर

Suryakumar Yadav IPL All time XI: सूर्यकुमार कुमारयादव (SuryaKumar Yadav) ने अपने पसंद की ऑल टाइम आईपीएल इलेवन(IPL All time XI) का ऐलान किया है. खुद के द्वारा चुने गए आईपीएल प्लेइंग इलेवन में सभी को हैरान करते हुए उन्होंने विकेटकीपर के तौर पर धोनी को नहीं बल्कि जोस बटलर को चुना है. क्रिकबज पर सूर्यकुमार यादव ने ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है. अपनी इस टीम में उन्होंने विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के अलावा खुद को भी चुना है. बतौर ओपनर सूर्यकुमारयादव ने बटलर और रोहित शर्मा को जगह दी है.

WI vs AUS: आंद्रे रसेल द्वारा छक्को की बारिश से कांपा ऑस्ट्रेलिया, विस्फोटक अर्धशतक ठोककर पहली बार किया यह कारनामा

 नंबर 3 पर विकाट कोहली और नंबर 4 पर उन्होंने खुद को रखा है. इसके अलावा नंबर 5 पर एबी डिविलियर्स अपनी जगह बना पाने में सफल रहे हैं. सूर्यकुमार यादव ने ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या. रविंद्र जडडेजा और आंद्रे रसेल को भी अपनी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन में जगह दी है. यानि 3 ऑल राउंडर को साथ रखकर सूर्यकुमार ने अपनी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन चुनी है. 

भारतीय महिला क्रिकेट टीम में दिखीं 'सुपरवुमेन', बाउंड्री पर ऐसा 'अनोखा' कैच लेकर किया हैरान- Video

स्पिनर के तौर पर मुंबई इंडियंस के इस बल्लेबाज की पसंद राशिद खान बने हैं. इसके अलावा उन्होंने तेज गेंदबाज के लिए मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह को जगह दी है. बता दें कि इस समय सूर्यकुमार यादव श्रीलंका के दौर पर गए हुए हैं. भारत की टीम को श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है.

कोरोना का असर श्रीलंका क्रिकेट पर भी पड़ा है. बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लॉवर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. वैसे, रिपोर्ट यह है कि श्रीलंका-भारत सीरीज के शेड्यूल को बदला गया है और अब सीरीज की शुरूआत 17 जुलाई से होगी.

कोरोना का कहर: भारत-श्रीलंका सीरीज के शे़ड्यूल में बदलाव, अब इस दिन से शुरू होंगे मुकाबले, जानें पूरी डिटेल्स

सूर्यकुमार यादव ऑलटाइम IPL XI


जोस बटलर (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, एबी डी विलियर्स, हार्दिक पंड्या, आंद्रे रसेल, रविंद्र जडेजा, राशिद खान, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com