WI vs AUS: आंद्रे रसेल द्वारा छक्को की बारिश से कांपा ऑस्ट्रेलिया, विस्फोटक अर्धशतक ठोककर पहली बार किया यह कारनामा

West Indies vs Australia, 1st T20I: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 में वेस्टइंडीज ने शानदार खेल दिखाया और 18 रनों से जीत हासिल करने में सफलता पाई. वेस्टइंडीज की इस शानदार जीत में आंद्रे रसेल (Watch Andre Russell Six) और गेंदबाज ओबेद मैककॉय हीरो रहें.

WI vs AUS: आंद्रे रसेल द्वारा छक्को की बारिश से कांपा ऑस्ट्रेलिया, विस्फोटक अर्धशतक ठोककर पहली बार किया यह कारनामा

आंद्रे रसेल का धमाका

West Indies vs Australia, 1st T20I: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 में वेस्टइंडीज ने शानदार खेल दिखाया और 18 रनों से जीत हासिल करने में सफलता पाई. वेस्टइंडीज की इस शानदार जीत में आंद्रे रसेल (Watch Andre Russell Six) और गेंदबाज ओबेद मैककॉय हीरो रहें. एक तरफ जहां रसेल ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए केवल 28 गेंद पर 51 रन की पारी खेली और टीम के स्कोर को 145 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई तो वहीं दूसरी ओर ओबेद मैककॉय (Obed McCoy) ने कंगारूओं के खिलाफ 4 विकेट लेकर वेस्टइंडीज को जीत दिला दी. ओबेद मैककॉय को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम 16 ओवर में 127 रन पर आउट हो गई. 

भारतीय महिला क्रिकेट टीम में दिखीं 'सुपरवुमेन', बाउंड्री पर ऐसा 'अनोखा' कैच लेकर किया हैरान- Video

रसेल ने जड़ा टी-20 इंटरनेशनल का पहला अर्धशतक 
विस्फोटक आंद्रे रसेल (Andre Russell) की तूफानी 51 रन की पारी ने वेस्टइंडीज के स्कोर को 145 रन पर ले जाने में मुख्य भूमिका निभाई. आंद्रे रसेल ने अपनी 51 रन की पारी में 3 चौके और 5 छक्के जमाए. यह उनका टी-20 इंटरनेशनल में पहला अर्धशतक है. 26 गेंद पर रस्ल ने अपना अर्धशतक जमाया था. 


कोरोना का कहर: भारत-श्रीलंका सीरीज के शे़ड्यूल में बदलाव, अब इस दिन से शुरू होंगे मुकाबले, जानें पूरी डिटेल्स

बता दें कि जिस समय रसेल बल्लेबाजी करने क्रीज पर उतरे थे उस समय वेस्टइंडीज का स्कोर 11.5 ओवर में 4 विकेट पर 65 रन था, इसके बाद तूफानी रसेल ने धमाका किया और हर एक गेंदबाजों पर जबरदस्त प्रहार कर रन बनाने का सिलसिला शुरू किया. रसेल ने अबतक टी-20 क्रिकेट में कुल 481 छक्के लगाए हैं. हैरानी की बात ये है कि टी-20 करियर में रसेल ने चौके से ज्यादा छक्के लगाए हैं. रसेल ने अपना अर्धशतक 103 मीटर लंबा छक्का जमाकर पूरा किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com