Asia Cup 2023: सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली को लेकर कर दी टिप्पणी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कमेंट

Suryakumar Yadav on Virat Kohli: आखिरी बार भारत-वेस्टइंडीज एकदिवसीय श्रृंखला में भाग लिया था और अब अगली बार 2 सितंबर को एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान (Ind vs Pak Asia Cup) के खिलाफ मैच में एक्शन में दिखाई देंगे.

Asia Cup 2023: सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली को लेकर कर दी टिप्पणी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कमेंट

Suryakumar Yadav Reaction on Virat Kohli

Suryakumar Yadav on Virat Kohli: आने वाले दो महीनों में भारत एशिया कप 2023 और फिर विश्व कप 2023 से शुरू होने वाले महत्वपूर्ण टूर्नामेंटों की श्रृंखला में उतरेगा जहां विराट कोहली पर सबकी निगाहें होंगी क्योंकि अगर भारत को बड़े टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करना है, तो बहुत कुछ इस पर निर्भर करेगा कि किंग कोहली का बल्ला कैसा प्रदर्शन करता है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान फिलहाल खेल से थोड़े समय के ब्रेक का आनंद ले रहे हैं. उन्होंने आखिरी बार भारत-वेस्टइंडीज एकदिवसीय श्रृंखला में भाग लिया था और अब अगली बार 2 सितंबर को एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान (Ind vs Pak Asia Cup) के खिलाफ मैच में एक्शन में दिखाई देंगे.

ब्रेक में, विराट कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं जिसके वीडियो क्रिकेटर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किए हैं, वह प्रमोशनल शूट में भी व्यस्त हैं. कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने ऐसी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. कोहली की टीम के साथी सूर्यकुमार यादव ने पोस्ट पर मजेदार प्रतिक्रिया दी. यादव ने टिप्पणी की, "भैया, थोड़ा रनिंग टेक्निक हल्का पड़ रहा है आपका."

3h5b5f4o

बड़े आयोजनों से पहले कोहली को लेकर हर तरफ से टिप्पणियां आ रही हैं. इनमें सबसे चौंकाने वाला नाम था पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आकिब जावेद (Akib Javed on Virat Kohli) का उन्होंने विराट कोहली और बाबर आजम के बीच हुई बहस को तूल दिया और उनका मानना है कि बाबर को अपनी निरंतरता के कारण थोड़ा फायदा हो सकता है.

जावेद ने यूट्यूब चैनल इवेंट्स एंड हैपनिंग्स स्पोर्ट्स पर कहा, "कोहली के सीज़न अद्भुत हैं. अगर एक सीज़न में वह अद्भुत हैं, तो दूसरे सीज़न में गिरावट आ सकती है. वह बाबर आज़म की तरह निरंतर नहीं हैं."

ये भी पढ़ें:

Asia Cup 2023: सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली को लेकर कर दी टिप्पणी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कमेंट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, आखिरी टी20 में इस खिलाड़ी का हो सकता है डेब्यू, ऐसा बन रहा है समीकरण