विज्ञापन
Story ProgressBack

VIDEO: छक्के-चौके खाने के बाद सूर्यकुमार यादव के सामने क्यों आ गए राशिद खान?

Australia vs Bangladesh, T20 World Cup 2024: अफगानिस्तान के खिलाफ सूर्यकुमार यादव बिल्कुल अपने पुराने अंदाज में नजर आए. इस दौरान उन्होंने विपक्षी टीम के कप्तान राशिद खान के खिलाफ खूब स्वीप शॉट लगाए.

Read Time: 2 mins
VIDEO: छक्के-चौके खाने के बाद सूर्यकुमार यादव के सामने क्यों आ गए राशिद खान?
suryakumar yadav rashid khan

Australia vs Bangladesh, T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 43वें मुकाबले में सूर्यकुमार यादव का बल्ला अफगानिस्तान के खिलाफ जमकर चला. मैच के दौरान उन्होंने विपक्षी टीम के कप्तान राशिद खान को खासकर टार्गेट किया. इस दौरान कई आकर्षक शॉट लगाए. यादव को राशिद खान के खिलाफ अक्सर स्वीप शॉट का प्रयोग करते हुए देखा गया. जिसे देख एक पल के लिए राशिद भी खीज गए. जिसके बाद मैदान में राशिद को सूर्यकुमार यादव के साथ बातचीत करते हुए भी देखा गया. दोनों खिलाड़ियों के बीच यह वार्तालाप दोस्ताना रहा. आईसीसी की तरफ से साझा किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से मुस्कुराते हुए बातचीत कर रहे हैं. 

सूर्यकुमार यादव ने लगाया टी20 का 19वां अर्धशतक

अफगानिस्तान के खिलाफ बीते मुकाबले में सूर्यकुमार यादव बिल्कुल अपने पुराने अंदाज में नजर आए. उन्होंने ब्लू टीम के लिए चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए अपने टी20 करियर का 19वां अर्धशतक लगाया. यादव ने पिछले मुकाबले में कुल 28 गेंदों का सामना किया. इस बीच 189.29 की स्ट्राइक रेट से 53 रन की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेलने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौके और 3 बेहतरीन छक्के निकले. जिसके लिए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' भी चुना गया. 

राशिद खान ने भी बिखेरा जलवा

भारत के खिलाफ अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान का भी जलवा देखने को मिला. उन्होंने अपनी टीम के लिए ब्लू टीम के खिलाफ कुल 4 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 6.50 की इकोनॉमी से 26 रन खर्च करते हुए 3 विकेट चटकाने में कामयाब रहे. उनके शिकार विराट कोहली (24), ऋषभ पंत (20) और शिवम दुबे (10) बने.

यह भी पढ़ें- विराट कोहली नहीं दुनिया सूर्यकुमार यादव को अब करेगी याद, महारिकॉर्ड किया अपने नाम

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
''बचा लेना भगवान जी'', जीत के लिए उत्तर प्रदेश में हो रहा है कीर्तन, सोशल मीडिया पर भी दुआओं का दौर चालू, VIDEO
VIDEO: छक्के-चौके खाने के बाद सूर्यकुमार यादव के सामने क्यों आ गए राशिद खान?
Curtly Ambrose on most dangerous batsman in current cricket Rishabh Pant Vs Surya Kumar Yadav
Next Article
Curtly Ambrose: जिससे थर्राते थे दुनिया भर के बल्लेबाज, उस महान गेंदबाज ने बताया, कौन है वर्तमान क्रिकेट में सबसे खतरनाक बल्लेबाज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;