सूर्यकुमार ने आकाश चोपड़ा को डिटेल से बताया, वह कैसे खेलते हैं स्कूप शॉट, Video से आप भी सीखें

मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव ने अपनी बल्लेबाजी का ऐसा विस्तार किया है कि वह लाखों युवाओं के दिलों में जगह बनाने का साथ ही दिग्गजों के दिल में भी बस गए हैं. यही वजह रही कि पिछले दिनों आकाश चोपडा ने सूर्यकुमार से बात कर उनके स्कूप शॉट पर विस्तार से रिसर्च की.

सूर्यकुमार ने आकाश चोपड़ा को डिटेल से बताया, वह कैसे खेलते हैं स्कूप शॉट, Video से आप भी सीखें

नई दिल्ली:

अब यह तो आप जानते ही हैं हालिया समय में मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सू्र्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपनी बैटिंग से दुनिया भर के दिग्गजों को अपनी बल्लेबाजी  का दीवाना बना दिया है. सूर्यकुमार को डिविलियर्स के बाद अगला मिस्टर 360 कहा जाने लगा है. और अगर ऐसा है, तो इसकी वजह है कि उनके स्ट्रोकों की रेंज. और सूर्य के मेन्यू में सबसे स्पेशल है स्कूप शॉट. जब भी सूर्यकुमार यह शॉट खेलते हैं, तो फैंस सहित तमाम पंडित दांत तले उंगली दबा लेते हैं. अब पिछले दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के स्थगित होने के बाद कुछ समय मिला, तो कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) पहुंच गए सूर्य के पास रिसर्च करने कि आखिर वह कैसे यह शॉट खेलते हैं.

नितीश राणा का पत्नी को यूनीक एक्सरसाइज चैलेंज, पूरे नंबर से पास हुईं साची राणा, VIDEO

आकाश ने इस शॉट की पड़ताल के लिए सूर्यकुमार के साथ काफी देर बातचीत तो की ही, साथ ही उन्होंने सूर्यकुमार की टिप्स के दौरान वीडियो भी बनाया. आकाश वीडियो में सूर्यकुमार से पूछ रह हैं कि उन्हें वह बताएं कि कैसे आप यह स्कूप शॉट खेलते हैं. 


अब कोहली ने भारतीय महिला पूर्व क्रिकेटर की मां के इलाज को दी वित्तीय मदद

इस पर सूर्यकुमार जवाब में कहते हैं, 'यह बहुत ही आसान है.' और इतना कहने के बाद सूर्यकुमार यादव डिटेल से आकाश चोपड़ा को बताते हैं कि वह कैसे इस शॉट को अंजाम देते हैं. तो आप भी देर मत कीजिए. आप इस वीडियो के माध्यम और सूर्यकुमार के टिप्स से सीख सकते हैं कि स्कूप शॉट कैसे खेला जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​