Suresh Raina ने दिए वापसी के संकेत, CSK की जर्सी में प्रैक्टिस करते नजर आए ‘Mr IPL’- Video

CSK के पूर्व स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नया वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो मैदान पर जोरदार तरीके पसीना बहाते नजर आ रहे हैं.

Suresh Raina ने दिए वापसी के संकेत, CSK की जर्सी में प्रैक्टिस करते नजर आए ‘Mr IPL’- Video

Suresh Raina

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अकसर अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. रैना के फैंस उन्हें मैदान पर बेहद मिस करते है इसलिए ही शायद वो सोशल मीडिया के जरिए उनसे जुड़े रहने का काम करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके (Suresh Raina Instagram) 20 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. जिनके लिए वो अपनी जिंदगी से जुड़ी गतिविधियों की पोस्ट डाल कर फैंस को अपडेट भी लगातार देते रहते हैं.

उनके लेटेस्ट पोस्ट को देखकर लगता है कि सुरेश रैना एक बार मैदान पर वापसी करने के लिए बेताब है. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के पूर्व स्टार बल्लेबाज ने क्रिकेट ग्राउंड पर प्रैक्टिस की वीडियो शेयर की है, जिसमें वो CSK की ट्रेनिंग जर्सी में नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, “जब मैं मैदान पर होता हूं तो उस एहसास से बढ़कर कुछ नहीं होता. ग्राउंड पर सबसे अच्छा समय बिताया !!”


अगले महीने से शुरू होने वाले भारतीय घरेलू कैलेंडर के साथ, रैना ने फिर से खुद को तैयार करना शुरू कर दिया है.

वो IPL 2021 में CSK की विजेता टीम का हिस्सा थे. हालांकि मेगा ऑक्शन के पहले CSK ने उन्हें रिलीज कर दिया था, जिसके बाद नीलामी में अनसोल्ड रहने की वजह से वो IPL 2022 में नहीं खेल पाए थे.

2011 वर्ल्ड कप के विजेता ने IPL 2022 में अनसोल्ड जाने के बाज सीजन में कमेंट्री किया और मुकाबलों पर अपनी दिलचस्प जानकारी दी, खासकर CSK के मैचों के दौरान, क्योंकि वह साल 2008 में लीग की स्थापना के बाद से फ्रैंचाइज़ी से जुड़े हुए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe