सुरेश रैना ने टीम इंडिया के युवाओं की जमकर तारीफ की, लेकिन ऋषभ पंत के बारे में बोले कि....

रैना बोले कि मोहम्मद सिराज भी बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं. और मैं सोचता हूं कि इसका श्रेय राहुल द्रविड़ को जाता है, जिन्होंने अंडर-19 टीम के साथ बहुत ही अच्छा काम किया. और यही वजह है कि वह सीनियर टीम के साथ हैं. और श्रीलंका सीरीज में मेरी शुभकामनाएं शिखर धवन के साथ हैं

सुरेश रैना ने टीम इंडिया के युवाओं की जमकर तारीफ की, लेकिन ऋषभ पंत के बारे में बोले कि....

भारत के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना

नई दिल्ली:

भारतीय पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) टीम इंडिया (Team India) वर्तमान युवा खिलाड़ियों से बहुत ज्यादा प्रभावित हैं. अब तो यह आप जानते ही हैं कि पिछले कुछ महीनों में मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj),ऋषभ पंत (Rishabh Pant),वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar), अक्षर पटेल और शार्दूल ठाकुर ने कितनी ज्यादा अहम भूमिका निभायी है. सीनियर  खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में इन्हीं युवाओं ने गेंद और बल्ले से झंडे गाड़ते हुए साल के शुरू में ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर 2-1 से मात देने में कामयाबी हासिल की थी. और तभी इन युवाओं का सूचकांक सभी पर सिर चढ़कर बोल रहा है. 

T20 World Cup के लिए ब्रैड हॉग ने चुनी भारतीय प्लेइंग XI, शमी-सिराज को नहीं दी जगह- देखें पूरी टीम

रैना ने एक निजी चैनल से बातचीत में युवाओं क्रिकेटरों के बारे में कहा कि कई युवा खिलाड़ी वर्तमान में बहुत ही अच्छे हैं. मैं सोचता हूं कि कर्नाटक के देवदत्त पडिक्कल, महाराष्ट्र के ऋतुराज गायकवाड़ बहुत ही उम्दा खिलाड़ी हैं. अक्षर पटेल ने वास्तव में बहुत ही कड़ी मेहनत की है और उन्होंने रवींद्र जडेजा की अनुपस्थिति में पटेल ने बहुत ही उम्दा प्रदर्शन किया है. लेकिन चौंकाने वाली बात यह रही कि रैनाने पंत का नाम नहीं लिया. 

इस पर रैना ने कहा कि देखिए अब पंत सीनियर कैटेगिरी में शामिल हो चुके हैं. वह बड़े हो चुके हैं. वह अब केवल छक्के ही नहीं, बल्कि चौके भी जड़ रहे हैं.  वहीं, रैना ने भारतीय टीम में बेहतरीन युवा खिलाड़ियों की फौज के लिए राहुल द्रविड़ को भी श्रेय दिया. रैना ने मोहम्मद सिराज के साथ-साथ पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल और शिवम मावी की भी तारीफ की. 

हसन अली ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, इंटरनेशनल क्रिकेट में ऐसा करने वाले एक मात्र खिलाड़ी बने


रैना बोले कि मोहम्मद सिराज भी बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं. और मैं सोचता हूं कि इसका श्रेय राहुल द्रविड़ को जाता है, जिन्होंने अंडर-19 टीम के साथ बहुत ही अच्छा काम किया. और यही वजह है कि वह सीनियर टीम के साथ हैं. और श्रीलंका सीरीज में मेरी शुभकामनाएं शिखर धवन के साथ हैं. रैना ने कहा कि धवन भी बहुत बड़े खिलाड़ी हैं और वह भी इस दौरे में बेहतर की उम्मीद कर रहे होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीेने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​