सुरेश रैना ने लगाई आंटी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की गुहार, सोनू सूद बोले-मैं हूं तैयार

रैना ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए मेरठ स्थित आंटी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की मदद की गुहार लगायी. रैना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर डिटेल्स साझा करते हुए आंटी के बारे में बताया कि उनकी उम्र 65 साल है.

सुरेश रैना ने लगाई आंटी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की गुहार, सोनू सूद बोले-मैं हूं तैयार

भारत के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना

नई दिल्ली:

अब यह तो आप जानते ही हैं कोरोना का प्रकोप पिछले कुछ दिनों के भीतर अपने उफान पर पहुंच गया है. आम से लेकर खास तक मदद की गुहार लगा रहे हैं. इसी कड़ी में भारत के पूर्व बल्लेबाज और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी सोशल मीडिया पर वीरवार को ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए गुहार लगाई, तो कई लोग मदद को उमड़ आए. रैना (Raina) को गुहार लगाए हुए कुछ ही देर हुयी थी कि चंद ही मिनटों बाद बॉलीवुड सितारे और इन दोनों आम जनता के नायक बने सोनू सोद ने उनसे तुरंत ही डिटेल्स भेजने की मांग की. 

रैना ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए मेरठ स्थित आंटी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की मदद की गुहार लगायी. रैना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर डिटेल्स साझा करते हुए आंटी के बारे में बताया कि उनकी उम्र 65 साल है और वह फेफड़ों के संक्रमण से पीड़ित हैं. इसके साथ ही, रैना ने आंटी के ऑक्सजीन के स्तर का भी जिक्र किया. 


बहरहाल, रैना के मैसेज करते ही सोनू सूद ट्विटर पर एकदम देवदूत की तरह प्रकट हुए और उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि दस मिनट में ऑकसीजन सिलेंडर पहुंच रहा है. सोनू सूद की मदद पहुंची या नहीं पहुंची, लेकिन  बाद में रैना ने सभी को धन्यवाद देते हुए कहा कि सभी की जितनी तारीफ की जाए, कम है. सिरेंडर का इंतजाम हो गया है और मैं आप सभी की बेहतर स्वास्थ्य की कामना करता हूं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी-ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में  बिके थे. ​