IPL 2023: रश्मिका मंदाना के ठुमके को देख खुद को रोक नहीं पाए सुनील गावस्कर, कुर्सी पर बैठकर ही झूमने लगे, Video

Rashmika Mandanna, IPL 2023 Opening Ceremony: आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी ( IPL 2023 Opening Ceremony) में जहां गायक अरिजीत सिंह के गाने पर फैन्स झूमे तो वहीं इंडियन फिल्म इंडस्ट्रीज की अभिनेत्री तमन्ना और रश्मिका मंधाना (Rashmika Mandanna) ने अपने डांस से फैन्स का दिल जीत लिया

IPL 2023: रश्मिका मंदाना के ठुमके को देख खुद को रोक नहीं पाए सुनील गावस्कर, कुर्सी पर बैठकर ही झूमने लगे, Video

Rashmika Mandanna, IPL 2023 Opening Ceremony: आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी ( IPL 2023 Opening Ceremony) में जहां गायक अरिजीत सिंह के गाने पर फैन्स झूमे तो वहीं इंडियन फिल्म इंडस्ट्रीज की अभिनेत्री तमन्ना और रश्मिका मंधाना (Rashmika Mandanna) ने अपने डांस से फैन्स का दिल जीत लिया. खासकर रश्मिका मंधाना ने जिस अंदाज में नाटू नाटू गाने पर अपना अंदाज दिखाया उसने फैन्स को अपनी दीवाना बना दिया. इसके अलावा तमन्ना और रश्मिका मंधाना ने फिल्म पुष्पा-द राइज के हिट गाने 'ऊ अंतवा मावा ऊ ऊ अंतवा' पर डांस कर महफिल ही लूट ली. यही नहीं कमेंट्री बॉक्स में बैठे पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) भी रश्मिका मंधाना के डांस को देखकर खुद को रोक नहीं पाए और कुर्सी पर बैठकर ही  झूमने लगे. गावस्कर के झूमने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वही, आईपीएल के पहले मैच की बात की जाए तो सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के अर्धशतक से गत चैंपियन गुजरात टाइटंस ने इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में अपने अभियान का आगाज जीत के साथ करते हुए शुक्रवार को यहां चेन्नई सुपरकिंग्स को पांच विकेट से हराया. सुपरकिंग्स के 179 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात की टीम ने गिल (36 गेंद में 63 रन) के अर्धशतक से चार गेंद शेष रहते पांच विकेट पर 182 रन बनाकर जीत दर्ज की जो इस टीम के खिलाफ तीन मैचों में उसकी तीसरी जीत है.

सुपरकिंग्स ने इससे पहले सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (50 गेंद में 92 रन, 9 छक्के, चार चौके) के अर्धशतक से सात विकेट पर 178 रन बनाए. उनके अलावा सिर्फ मोईन अली (23) ही 20 रन के आंकड़े को पार कर पाए.


गुजरात की ओर से लेग स्पिनर राशिद खान ने 26, मोहम्मद शमी ने 29 जबकि अल्जारी जोसेफ ने 33 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए. (भाषा के इनपुट के साथ)

--- ये भी पढ़ें ---

* CSK vs GT: चेन्नई लगभग जीत चुका था, इस खिलाड़ी ने तपाक से छीन लिया सुपर किंग्स से पहला मुकाबला
* शानदार छ्क्का जड़कर धोनी ने बना दिया बड़ा रिकॉर्ड, विराट कोहली पहले ही कर चुके हैं ये कारनामा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com