"क्या करियर खत्म हो चुका है..." रांची टेस्ट में भारत की बल्लेबाजी देख स्टुअर्ड बॉर्ड ने किया रिएक्ट, मचाई खलबली

Stuart Broad post viral: जायसवाल को छोड़कर टॉप ऑर्डर बल्लेबाज एक के बाद पवेलियन लौटते गए. जिसपर इंग्लैंड के महान गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉर्ड (Stuart Broad) ने रिएक्ट किया है

Stuart Broad viral post on Ranchi Test: ब्रॉर्ड के पोस्ट ने मचाई हलचल

Stuart Broad post viral: रांची टेस्ट मैच (IND vs ENG 4th Test) में भारतीय टीम के बल्लेबाज इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में कोई बड़ा कमाल नहीं कर पाए. जायसवाल को छोड़कर टॉप ऑर्डर बल्लेबाज एक के बाद पवेलियन लौटते गए. जिसपर इंग्लैंड के महान गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉर्ड (Stuart Broad) ने रिएक्ट किया है. ब्रॉर्ड ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट शेयर किया और भारत की बल्लेबाजी पर अपनी बात रखी है. दरअसल, ब्रॉर्ड ने अपने पोस्ट में पुजारा का जिक्र किया है. ब्रॉर्ड का मानना है कि ऐसी परिस्थिति में पुजारा होते तो कुछ और बात होती.

अपनी बात रखते हुए ब्रॉर्ड ने लिखा, " विराट कोहली के अनुभव और विश्वस्तरीय प्रतिभा की अनुपस्थिति में क्या भारतीय बल्लेबाजी लाइन अप में चेतेश्वर पुजारा को वापस लाने की जरूरत है. या उनका इंटरनेशनल करियर खत्म हो चुका है, ऐसा लगता है कि पुजारा बल्लेबाजी में कुछ स्थिरता और एक एकंर की भूमिका वापस ला सकते हैं." दरअसल ब्रॉर्ड को लगता है कि पुजारा को जरूर मौका मिलना चाहिए था. इंग्लैंड के पूर्व गेंदबाज का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.


वहीं दूसरी ओर पुजारा को लेकर ब्रॉर्ड का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. अब पुजारा की टीम में वापसी होगी या नहीं, यह तो भविष्य के गर्त में छिपा है. पुजारा ने आखिरी बार भारत के लिए  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जून 2023 में टेस्ट मैच मैच खेला था. तब से वो टीम इंडिया से बाहर हैं. हालांकि फर्स्ट क्लास क्रिकेट में पुजारा लगातार रन बनाकर अपने बल्ले की गुंज चनकर्ताओं के कानों में जरूर पहुंचा रहे हैं. 


इसके अलावा ब्रॉर्ड ने रांची टेस्ट मैच को लेकर एक और पोस्ट शेयर किया है जिसपर फैन्स के खूब सारे कमेंट आ रहे हैं. ब्रॉर्ड ने अपने दूसरे पोस्ट में लिखा, "मैं यह भी समझता हूं कि अगर भारत ने टॉस जीता होता और बल्लेबाजी की होती, तो वो भी 300 रन बनाते और इंग्लैंड  इस पिच पर इस समय 180-7 होता. किसी ने इस ओर कोई बात नहीं की, वाह क्रिकेट."

यह भी पढ़ें: जायसवाल ने किया ऐतिहासिक कमाल, डॉन ब्रैडमैन के रिकॉर्ड की बराबरी कर मचाया तहलका, विश्व क्रिकेट भी चौंका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: "आपके जो बाजू में है उसे दिखाओ न इधर...", फैन गर्ल के रिक्वेस्ट पर यशस्वी जायसवाल के जवाब ने लूटी महफिल, Video