यह ख़बर 09 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

श्रीकांत ने बल्लेबाज के रूप में मुझे स्वच्छंदता दी : सुनील गावस्कर

खास बातें

  • पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने क्रिस श्रीकांत को अपना अपना सर्वश्रेष्ठ सलामी जोड़ीदार करार देते हुए कहा उन्होंने उन्हें बल्लेबाज के रूप में स्वच्छंदता प्रदान की।
टोरंटो:

अपने पुराने दिनों को याद करते हुए पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने क्रिस श्रीकांत को अपना अपना सर्वश्रेष्ठ सलामी जोड़ीदार करार देते हुए कहा उन्होंने उन्हें बल्लेबाज के रूप में स्वच्छंदता प्रदान की।

गावस्कर ने कहा, मेरा सलामी जोड़ीदार होने के कारण श्रीकांत ने बल्लेबाज के रूप में मुझे स्वच्छंदता प्रदान की। उन्होंने मुझे उन शॉट्स को खेलने के लिए उत्साहित किया, जिन्हें मैं अमूमन नहीं खेलता। उनका मेरे ऊपर सकारात्मक प्रभाव रहा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए टोरंटो आए गावस्कर ने आईपीएल से संबंधित सवाल पर कहा कि यह ट्वेंटी-20 लीग क्रिकेट के लिए अच्छा है। उन्होंने कहा, पहले खिलाड़ी तब तक क्रिकेट को आजीविका के तौर पर नहीं लेते थे, जब तक कि उन्हें राष्ट्रीय टीम में नहीं चुना जाता था, लेकिन अब ऐसा नहीं है। गावस्कर से जब दुनिया की सर्वश्रेष्ठ सलामी जोड़ी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई बॉब सिम्पसन और बिल लॉरी तथा मैथ्यू हेडन और जस्टिन लेंगर का नाम लिया।