Sri Lanka Nagin Dance: श्रीलंकाई खिलाड़ियों के 'नागिन डांस' का VIDEO वायरल, 4 साल के बाद लिया निदहास ट्रॉफी का बदला

2018 निदहास ट्रॉफी के फाइनल में जगह बनाने के लिए साल 2018 में इन दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर हुई थी जिसमें बांग्लादेश की टीम ने जीत के बाद नागिन डांस किया था.

Sri Lanka Nagin Dance: श्रीलंकाई  खिलाड़ियों के 'नागिन डांस' का VIDEO वायरल,  4 साल के बाद लिया निदहास ट्रॉफी का बदला

एशिया कप के रोमांचक मुकाबले में श्रीलंका की जीत

नई दिल्ली:

एशिया कप के ग्रुप B के आखिरी लीग मैच में श्रीलंका ने बांग्लादेश को एक रोमांचक मुकाबले में हरा दिया, इस हार के बाद श्रीलंका के खिलाड़ियों ने भी नागिन डांस किया तो सोशल मीडिया पर ऐसा कहा जा रहा है कि लंका ने चार साल पहले खेले गए निदहास ट्रॉफी के फाइनल में अपनी हार का बदला ले लिया है. 

बता दें कि 2018 निदहास ट्रॉफी के फाइनल में जगह बनाने के लिए मेजबान श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मैच खेला गया था. इस मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच काफी बहस-बाजी चल रही थी और मैच के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने नागिन डांस  किया था जो उस समय काफी वायरल हुआ था. 


इस मैच में दोनों टीमों के लिए करो और मरो के मुकाबले में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 183 रन बनाये. श्रीलंका ने चार गेंद शेष रहते इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. टीम को पदार्पण कर रहे 10वें क्रम के बल्लेबाज असिथा फर्नांडो ने तीन गेंद में नाबाद 10 रन बनाकर जीत दिला दी. दुबई के मैदान पर यह लक्ष्य का पीछा करते हुए यह सबसे बड़ी जीत है. मेंडिस को अपनी पारी के दौरान चार जीवनदान मिले. उन्होंने 37 गेंद में चार चौके और तीन छक्के जड़े.  शनाका ने 33 गेंद की पारी में तीन चौके और दो छक्के लगाये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com