7 साल बाद श्रीसंत की होगी क्रिकेट में वापसी, Video शेयर कर हुए इमोशनल, बोले- एक टूटा हुआ आदमी.."

श्रीसंत (S Sreesanth) 7 साल बाद क्रिकेट के मैदान पर नजर आने वाले हैं. 10 जनवरी से शुरू होने वाले  सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में श्रीसंत (S Sreesanth) केरल की टीम (Kerala) की ओर से खेलते हुए दिखने वाले हैं

7 साल बाद श्रीसंत की होगी क्रिकेट में वापसी, Video शेयर कर हुए इमोशनल, बोले- एक टूटा हुआ आदमी..

7 साल बाद श्रीसंत की होगी क्रिकेट में वापसी, Video शेयर कर हुए इमोशनल

खास बातें

  • सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में केरल की ओर से खेलेंगे श्रीसंत
  • सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
  • 10 जनवरी से शुरू हो रहा है सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट

तेज गेंदबाज श्रीसंत (S Sreesanth) 7 साल बाद क्रिकेट के मैदान पर नजर आने वाले हैं. 10 जनवरी से शुरू होने वाले  सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में श्रीसंत (S Sreesanth) केरल की टीम (Kerala) की ओर से खेलते हुए दिखने वाले हैं. गौरतलब है कि मैच फिक्सिंग के कारण श्रीसंत पर 7 साल का प्रतिबंध लगाया गया था जो इसी साल खत्म हुआ है.  श्रीसंत अब बीसीसीआई के द्वारा प्रस्तावित घरेलू टी-20 टूर्नामेंट में अपना जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे.  37 साल के श्रीसंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें खिलाड़ी और अधिकारी उनसे हाथ मिलाकर, टीम में उनका स्वागत कर रहे हैं.

अनुष्का शर्मा ने फोटोशूट के लिए फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, तो Virat Kohli का आया ऐसा रिएक्शन

श्रीसंत ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया औऱ इमोशनल पोस्ट करते हुए लिखा, "एक टूटा हुआ आदमी जो फिर से खुद को बना लेता है, उससे मजबूत कोई आदमी नहीं है. आप सब के सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रिया'. श्रीसंत के ट्वीट पर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने रिएक्ट दिया और उन्हें शुभकामनाएं दी.


वैसे श्रीसंत को अलपुझा में टी20 टूर्नामेंट खेलना था लेकिन यह लोकल टूर्नामेंट कोरोना महामारी के कारण रद्द कर दिया गया था. लेकिन अब एक बार फिर श्रीसंत अपनी गेंदबाजी का जलवा सैयद मुश्ताक अली टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Trophy) में दिखाते हुए नजर आएंगे.

भारतीय पूर्व कप्तान अजहरूद्दीन का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

सैयद मुश्ताक अली टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Trophy) में केरल की ओर से जलज सक्सेना, रॉबिन उथप्पा और बासिल थम्पी जैसे अनुभवी खिलाड़ी भी शामिल हैं. इनके अलावा विष्णु विनोद, सलमान निज़ार, निधेश एमडी और केएम आसिफ भी टीम का हिस्सा हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​