विज्ञापन
Story ProgressBack

कोई पत्नीं की बाहों में तो कोई मैदान में, दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटरों का दर्द देख हर कोई रोया, See Pic

Well Played South Africa: हार से दुखी हुए दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटरों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इनमें वह काफी दुखी नजर आ रहे हैं.

Read Time: 2 mins
कोई पत्नीं की बाहों में तो कोई मैदान में, दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटरों का दर्द देख हर कोई रोया, See Pic
David Miller with Wife

South African cricketers saddened by defeat: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद जहां भारतीय खिलाड़ी खुशी के जश्न में डूब गए. वहीं फाइनल मुकाबले में मिली शिकस्त को दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी पचा नहीं पाए और बीच मैदान में ही उनके आंखो से आंसू छलक पड़े. प्रोटियाज खिलाड़ियों की कुछ तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में उन्हें बीच मैदान में नम आंखों के साथ देखा जा सकता है. 

फाइनल मुकाबले में अफ्रीकी टीम की तरफ से जीत के लिए हरसंभव कोशिश करने वाले हेनरिक क्लासेन की एक तस्वीर क्रिकबज की तरफ से साझा किया गया है. इस तस्वीर में हार मिलते ही वह बीच में अपने आंसुओं को संभाल नहीं पाए और रोने लगे. 

टीम के लिए लक्ष्य का पीछा करते हुए क्लासेन ने 5वें क्रम पर महज 27 गेंदों में 192.59 की स्ट्राइक रेट से 52 रन की दमदार अर्धशतकीय पारी खेली. इस बीच उनके बल्ले से 2 चौके और 5 छक्के देखने को मिले, लेकिन उनकी यह पारी भी टीम को जीत नहीं दिला सकी.

क्लासेन ही नहीं टीम के अनुभवी बल्लेबाज डेविड मिलर को भी इस हार के बाद काफी निराश देखा गया. हाल यह था कि वह कुछ देर के लिए वह सुध बुध खो बैठे थे. जिसके बाद उनकी पत्नी को उन्हें गले लगाकर ढांढस बंधाते हुए देखा गया था.

यही नहीं कप्तान एडन मार्करम भी इस हार से काफी अपसेट दिखे. उनके दर्द का अंदाजा बस इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके आंखों से बस आंसू नहीं निकले, लेकिन वह अंदर से पूरी टूट गए थे.

बता दें फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए थे. वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए विपक्षी टीम निर्धारित ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 169 रन तक ही पहुंच पाई. इस तरह इस रोमांचक मुकाबले में भारतीय टीम 7 रन से करीबी जीत हासिल करने में कामयाब हुई थी. 

यह भी पढ़ें- क्या ये नाइंसाफी है? बुमराह से भी दमदार रहा इन 2 खिलाड़ियों का प्रदर्शन, फिर भी नहीं बन पाए 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IND vs SA Final: सूर्यकुमार यादव के बाउंड्री लाइन पर इस शानदार कैच ने पलटा दिया पूरा मैच, भारत ने यूं जीत दिला मुकाबला, VIDEO
कोई पत्नीं की बाहों में तो कोई मैदान में, दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटरों का दर्द देख हर कोई रोया, See Pic
Shoaib Akhtar reaction viral on rohit sharma and Virat Kholi t20i retirement viral video T20 World cup 2024
Next Article
"मैं होता तो रोहित को...", हिट मैन के T20I से संन्यास लेने पर शोएब अख्तर ने ऐसे रिएक्ट कर मचाई खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;