वन-डे में भी ज्यादा से ज्यादा विकेट लेना चाहता हूं : अमित मिश्रा

वन-डे में भी ज्यादा से ज्यादा विकेट लेना चाहता हूं : अमित मिश्रा

विकेट लेने के बाद अमित मिश्रा

कानपुर:

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे में प्रभावी प्रदर्शन करने वाले लेग स्पिनर अमित मिश्रा वन-डे टीम में अपनी जगह बरकरार रखने को बेकरार हैं और इसके लिए प्रदर्शन में सुधार का प्रयास करेंगे।

वनडे टीम में वापसी करके अच्छा लगा
मिश्रा ने कहा, वन-डे टीम में वापसी करके बहुत अच्छा लगा और मुझे खुशी है कि अच्छी गेंदबाजी कर सका। उन्होंने कहा, यहां से मैं अपना प्रदर्शन सतत बेहतर करना चाहूंगा। भारत के लिए खेलते समय आत्मविश्वास होना बेहद जरूरी है। विकेट मिले या नहीं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात सही लाइन और लैंग्थ से गेंदबाजी करना है।

इस समय अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं
उन्होंने कहा, मैं इस समय अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं और इसका पूरा मजा ले रहा हूं। मैं ज्यादा से ज्यादा विकेट लेना चाहूंगा और मैच की स्थिति के अनुरूप गेंदबाजी करना मेरा लक्ष्य होगा। मिश्रा ने 10 ओवर में 47 रन देकर दो विकेट लिए। उन्होंने कहा, मैने जानबूझकर गेंद मिक्स कराई और गेंद को फ्लाइट कराने की कोशिश की। मैं बल्लेबाज को क्रीज पर जमने का मौका नहीं देना चाहता था और ना ही चाहता था कि वे मेरी गेंद भांप सके।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने हाशिम अमला (37) को 24वें ओवर में पगबाधा आउट किया। उन्होंने कहा, हमें पता है कि हाशिम अमला बैकफुट पर बहुत खेलते हैं। मैं उन्हें सीधी गेंद डालना चाहता था, जिससे वह पगबाधा या बोल्ड हो जाये और वही हुआ।