PHOTOS : 'सर' रवींद्र जडेजा ने की सगाई, जानिए कौन-कौन पहुंचा

PHOTOS : 'सर' रवींद्र जडेजा ने की सगाई, जानिए कौन-कौन पहुंचा

रवींद्र जडेजा और रीवा सोलंकी (फोटो : PTI)

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने शुक्रवार को इंजीनियर रीवाबा सोलंकी से सगाई कर ली। सगाई कार्यक्रम जडेजा के ही रेस्तरां 'जड्डूज़ फूड फ़ील्ड (Jaddu's Food Field)' में सुबह 9 बजे संपन्न हुआ।

कार्यक्रम में सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव निरंजन शाह और राजकोट के पुलिस कमिश्नर मोहन झा भी पहुंचे। जडेजा ने सौराष्ट्र क्रिकेट टीम को भी आमंत्रित किया था, लेकिन उसके खिलाड़ी नहीं पहुंच सके, क्योंकि वे विदर्भ के खिलाफ रणजी क्वार्टर फाइनल मुकाबला खेल रहे हैं।
 


गौरतलब है कि इस सीजन में टीम इंडिया के बैचलर सुरेश रैना, हरभजन सिंह और रोहित शर्मा ने शादी की है, वहीं युवराज सिंह ने दीपावली पर मॉडल-अभिनेत्री हेजल कीच से सगाई की थी और उनके इसी माह विवाह बंधन में बंधने की संभावना है।

जडेजा की होने वाली पत्नी रीवा 25 साल की हैं और वो राजकोट की ही रहने वाली हैं। रीवा राजकोट के एक बिज़नेसमैन हरदेव सिंह सोलंकी की बेटी हैं। रीवा ने आत्मीय इंस्टीट्यूट से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और इन दिनों दिल्ली में आईएएस परीक्षा की तैयारी कर रही हैं।
 

अपनी होने वाली पत्नी के साथ जडेजा।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

16 टेस्ट में 68 विकेट लेने वाले जडेजा अपनी दूसरी पारी को लेकर बेहद खुश नज़र आ रहे हैं। उन्होंने 126 वनडे में 32.43 के औसत से 1849 रन बनाने के साथ 147 विकेट लिए हैं।