शुभमन गिल के शतक जमाने के तुरंत बाद केविन पीटरसन ने कहा Thank You, वायरल हुआ रिएक्शन

Shubman Gill: गिल के शतक लगाने पर ड्रेसिंग रूम में मौजूद सभी खिलाड़ियों ने खड़े होकर ताली बजाकर बल्लेबाज का हौसला बढ़ाया. वहीं इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज केविन पीटसन (Kevin Pietersen) ने भी इसपर रिएक्ट किया

शुभमन गिल के शतक जमाने के तुरंत बाद केविन पीटरसन ने कहा Thank You, वायरल हुआ रिएक्शन

Shubman Gill record: गिल के शतक पर पीटरसन के रिएक्शन ने लूटी महफिल

Shubman Gill: आखिरकार शुभमन गिल ने अपने टेस्ट करियर का तीसरा शतक ठोक दिया है. गिल ने 132 गेंद पर इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच (IND vs ENG 2nd Test)  में भारत की दूसरी पारी मे ंशतक लगाया. काफी समय से खराब फॉर्म से गुजर रहे गिल ने आखिकार अहम समय में शानदार शतक लगाकर महफिल लूट ली. गिल के शतक लगाने पर ड्रेसिंग रूम में मौजूद सभी खिलाड़ियों ने खड़े होकर ताली बजाकर बल्लेबाज का हौसला बढ़ाया. वहीं इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज केविन पीटसन (Kevin Pietersen) ने भी इसपर रिएक्ट किया और एक शब्द में अपनी बात सोशल मीडिया मंच पर लिखकर गिल को बधाई दी. दरअसल, पीटरसन ने केवल 'थैंक्यू' लिखा. पीटरसन का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

दरअसल, जब पीटरसन को लेकर खूब आलोचना हो रही थी तो पीटसन ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने पूर्व साउथ अफ्रीकी ऑलराउंडर जैक कैलिस का उदाहरण देखकर गिल को सपोर्ट करने की बात की थी और लिखा था कि उन्हें थोड़ा समय दिजिए यह क्रिकटर जल्द ही वापसी करेगी. 

यह भी पढ़ें: 


Ind vs Eng: अब कोहली को लेकर आई यह खबर, तीसरे टेस्ट के लिए फिट हो सकते हैं केएल राहुल

जसप्रीत बुमराह का टेस्ट क्रिकेट में कोहराम, एक साथ तोड़ा मुरलीधरन और हरभजन सिंह का रिकॉर्ड

शुभमन गिल का टेस्ट में यह तीसरा शतक है. अपना शतक पूरा करने के बाद गिल काफी इमोशनल भी नजर आए और अपने साथी खिलाड़ी अक्षर पटेल को गले लगकर अपने शतक का जश्न मनाया. सोशल मीडिया पर गिल को लेकर फैन्स अब लगातार रिएक्ट कर रहे हैं.  बता दें कि गिल 104 रन बनाकर शोएब बशीर की गेंद पर कैच आउट हुए. गिल ने अपनी 104 रन की पारी में 147 गेंद का सामना किया जिसमें 11 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. 

24 साल की उम्र में 10 इंटरनेशनल शतक लगाने वाले भारतीय खिलाड़ी:-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सचिन तेंडुलकर
-विराट कोहली
शुभमन गिल.