श्रेयस अय्यर ने किया IPL में वापसी का ऐलान, लेकिन इस बात को लेकर छलका दर्द

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के बाकी बचे मैचों में खेलने के लिये फिट हो जाएंगे लेकिन इस बात को लेकर सुनिश्चित नहीं है कि उन्हें फिर से दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals)  का कप्तान बनाया जाएगा

श्रेयस अय्यर ने किया IPL में वापसी का ऐलान, लेकिन इस बात को लेकर छलका दर्द

श्रेयस अय्यर ने किया वापसी का ऐलान

भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के बाकी बचे मैचों में खेलने के लिये फिट हो जाएंगे लेकिन इस बात को लेकर सुनिश्चित नहीं है कि उन्हें फिर से दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals)  का कप्तान बनाया जाएगा. यह 26 वर्षीय बल्लेबाज इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के दौरान चोटिल हो गया था. उनके बायें कंधे में चोट लगी थी जिसके कारण वह आईपीएल से बाहर हो गये थे. अय्यर की अनुपस्थिति में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को कैपिटल्स का कप्तान बनाया गया था. जैव सुरक्षित वातावरण में कोविड-19 (Covid-19) के मामले पाये जाने के बाद जब लीग को स्थगित किया गया था तब दिल्ली की टीम अंकतालिका में शीर्ष पर थी. अय्यर ने कहा, ‘‘मेरे कंधे की उपचार प्रक्रिया मुझे लगता है पूरी हो गयी है. अब यह ताकत हासिल करने के अंतिम चरण में है.

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के दो दिग्गज गेंदबाजों को लगाई फटकार, कहा- PAK टीम के लिए भी मत खेलो

उन्होंने ‘ग्रेड क्रिकेटर पॉडकास्ट' में कहा, ‘‘इसमें लगभग एक महीने का समय लगेगा. अभ्यास चल रहा है. इसके अलावा मुझे लगता है कि मैं आईपीएल के लिये उपलब्ध रहूंगा.  अय्यर की अगुवाई में दिल्ली की टीम 2020 में उप विजेता रही थी. उस समय भी आईपीएल यूएई में खेला गया था. दिल्ली फाइनल में मुंबई इंडियन्स से हार गया था.


PAK ऑलराउंडर का कबूलनामा, भारत के इस खिलाड़ी को मैच में कहा था 'अपशब्द', तेंदुलकर को लेकर कही चौंकाने वाली बात

अय्यर से पूछा गया कि क्या उनकी दिल्ली के कप्तान के रूप में वापसी होगी, उन्होंने कहा, ‘‘मैं कप्तानी के बारे में नहीं जानता. यह मालिकों के हाथ में है. लेकिन टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है और हम शीर्ष पर हैं और मेरे लिये यह मायने रखता है. '' उन्होंने कहा, ‘‘हमारा लक्ष्य ट्राफी हासिल करना है. इससे पहले दिल्ली कभी चैंपियन नहीं बना है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)