शोएब अख्तर ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, चौंकाते हुए बुमराह को जगह नहीं, इसे बनाया कप्तान

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar Picks IPL XI) ने अपनी आईपीएल ऑलटाइम इलेवन का ऐलान किया है. अख्तर ने स्पोर्ट्सकीड़ा क्रिकेट के यू-ट्यूब चैनल पर अपनी फेवरेट ऑलटाइम आईपीएल XI चुनी है

शोएब अख्तर ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, चौंकाते हुए बुमराह को जगह नहीं, इसे बनाया कप्तान

शोएब अख्तर ने चुनी ऑलटाइम IPL XI,

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar Picks IPL XI) ने अपनी आईपीएल ऑलटाइम इलेवन का ऐलान किया है. अख्तर ने स्पोर्ट्सकीड़ा क्रिकेट के यू-ट्यूब चैनल पर अपनी फेवरेट ऑलटाइम आईपीएल XI चुनी है. अपने द्ववारा चुने गए बेस्ट इलेवन में उन्होंने ओपनर के तौर पर क्रिस गेल और रोहित शर्मा को चुना है. इसके अलावा नंबर 3 पर अख्तर की पसंद विराट कोहली बने हैं. यही नहीं अपनी इस टीम में अख्तर ने एबी डिविलियर्स को भी जगह दी है. डिविलियर्स को अख्तर ने नंबर 4 पर रखा है. 

वॉर्नर की किस्मत ने पहले ही तय कर लिया था उनका 'गोल्डन डक' पर आउट होना, वजह जान उड़ जाएंगे होश

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने दो विस्फोटक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल औऱ पोलार्ड को भी अपनी इस आईपीएल इलेवन में जगह दी है. अख्तर ने नंबर 5 पर रसेल और नंबर 6 पर पोलार्ड को रखा है. इसके अलावा उन्होंने भारतीय पूर्व कप्तान और वर्तमान में सीएसके कप्तान एम एस धोनी को नंबर 7 पर राखा है. धोनी के बारे में बात करते हुए अख्तर ने कहा कि वह तेज बल्लेबाजी करते हैं, विकेटकीपर हैं और साथ ही वो मेरे इस टीम के कप्तान भी होंगे. 


IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

DC vs PBKS: कुंबले के ट्रंप कार्ड ने दिल्ली के बल्लेबाजों को किया पस्त, बड़े सितारे जमीं पर

रावलपिंडी एक्सप्रेस ने अपनी आईपीएल इलेवन में हरभजन सिंह को भी जगह दी है. अख्तर ने कहा कि टी-20 क्रिकेट स्पिनर के लिए ही बना है और मुझे लगता है कि भज्जी दुनिया के महान स्पिनर में से एक हैं. वो यकीनन आईपीएल के ऑलटाइम बेस्ट स्पिनर हैं तो वहीं इंटरनेशनल क्रिकेट के तो वो हैं ही. नंबर 9 पर अख्तर ने राशिद खान को टीम में रखा है. 

राशिद को लेकर अख्तर ने कहा कि वह मिस्ट्री स्पिनर हैं और सबके बड़ी बात ये है कि वह  एक टीम मैन हैं. फील्डिंग तो वो कमाल की करते ही हैं. शोएब ने नंबर 10 पर दिग्गज पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली को जगह दी है. वहीं, उन्होंने 11वें नंबर पर दिग्गज और आईपीएल दिग्गज लसिथ मलिंगा को रखा है. 

बता दें कि अख्तर द्वारा चुनी गई आईपीएल इलेवन में भारत का कोई भी तेज गेंदबाज अपनी जगह नहीं बना पाया है, यहां तक कि बुमराह भी अख्तर की पसंद नहीं बन पाएं हैं. 

Sarfaraz Khan ने मारा अजीबोगरीब स्कूप शॉट, गेंदबाज से लेकर फैन्स भी हैरान, जमकर हो रही तारीफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शोएब अख्तर द्वारा चुनी गई आईपीएल XI
क्रिस गेल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, आंद्रे रसेल, पोलार्ड, एम एस धोनी (कप्तान), हरभजन सिंह, राशिद खान, ब्रेट ली और लसिथ मलिंगा