विज्ञापन

राजस्थान के बल्लेबाज ने मचाई तबाही, चौके लगाना भूला, जड़ दिए 11 छक्के

Shimron Hetmyer hit 11 sixes: आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए जलवा बिखेरने वाले कैरेबियन बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर का कहर सीपीएल 2024 के 7वें मुकाबले में देखने को मिला है. 

राजस्थान के बल्लेबाज ने मचाई तबाही, चौके लगाना भूला, जड़ दिए 11 छक्के
Shimron Hetmyer

Shimron Hetmyer Hit 11 Sixes: आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए जलवा बिखेरने वाले कैरेबियन बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर का कहर सीपीएल 2024 के 7वें मुकाबले में देखने को मिला है. बीते कल (4 सितंबर, 2024) टूर्नामेंट का बेहद रोमांचक मुकाबला गुयाना अमेजन वारियर्स और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के बीच खेला गया. इस मैच में गुयाना की तरफ से शिरकत करते हुए हेटमायर बेहद प्रचंड लय में नजर आए. उन्होंने चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 39 गेंदों का सामना किया. इस दौरान 233.33 की स्ट्राइक रेट से 91 रन की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेलने में कामयाब रहे. हेटमायर के इस उम्दा पारी को जो खास बात थी वह यह थी कि उन्होंने मैच के दौरान एक भी चौका नहीं लगाया, लेकिन उन्होंने छक्कों की बौछार कर दी. मैच के दौरान उन्होंने 11 छक्के उड़ाए. 

266/7 रन बनाने में कायाब रही गुयाना अमेजन वारियर्स की टीम 

बस्सेटेरे में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुयाना अमेजन वारियर्स की टीम 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 266 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए शिमरोन हेटमायर ने जहां 91 रनों का योगदान दिया. वहीं पारी का आगाज करते हुए रहमानुल्लाह गुरबाज भी अच्छे लय में नजर आए. टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए उन्होंने 37 गेंद में 69 रन की उम्दा अर्धशतकीय पारी खेली. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा टीम के तीसरे सर्वोच्च स्कोरर कीमो पॉल रहे. पॉल ने 14 गेंदों में 38 रन का योगदान दिया. 

सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की तरफ से इन गेंदबाजों को मिली सफलता 

सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की तरफ से काइल मेयर्स, एनरिक नॉर्टजे, वीरासामी पेरूमल, मोहम्मद मोहसिन और ओडियन स्मिथ क्रमशः 1-1 विकेट चटकाने में कामयाब रहे. वहीं रयान जॉन ने 3 ओवरों की गेंदबाजी की, लेकिन उन्हें कोई सफलता हाथ नहीं लगी. 

226 रनों पर ढेर हो गई सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की टीम 

गुयाना अमेजन वारियर्स की तरफ से मिले 267 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की पूरी टीम 18 ओवरों में 226 रन पर ढेर हो गई. टीम के लिए कप्तान और विकेटकीपर सलामी बल्लेबाज आंद्रे फ्लेचर ने अपनी टीम को जीत दिलाने की भरसक कोशिश की, लेकिन वह भी नाकामयाब रहे. उन्होंने पारी का आगाज करते हुए महज 33 गेंदों में 245.45 की स्ट्राइक रेट से 81 रन की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 9 छक्के निकले. 

इमरान ताहिर और गुडाकेश मोती को मिली 3-3 सफलता 

गुयाना अमेजन वारियर्स की तरफ से इमरान ताहिर और गुडाकेश मोती क्रमशः 3-3 विकेट चटकाने में कामयाब रहे. उनके अलावा ड्वेन प्रिटोरियस ने 2 जबकि कीमो पॉल और रेमन रीफर ने 1-1 विकेट चटकाए.

यह भी पढ़ें- रिंकू सिंह का थमे नहीं थम रहा कहर, 1 ओवर में उड़ा दिए 3 विकेट
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Yuzvendra Chahal: थमे नहीं थम रहा चहल का कहर, 3 पारी 13 विकेट, जानें अब किस टीम का बिगाड़ा खेल
राजस्थान के बल्लेबाज ने मचाई तबाही, चौके लगाना भूला, जड़ दिए 11 छक्के
Ind vs Ban: selectors called "second Ravichandran Ashwin" as team India's net bowler, know who is Himanshu Singh
Next Article
Ind vs Ban: सेलेक्टरों को मिल गया "दूसरा अश्विन", टीम इंडिया के नेट पर बुलाया, जानें कौन हैं हिमांशु सिंह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com