विज्ञापन

रिंकू सिंह का थमे नहीं थम रहा कहर, 1 ओवर में उड़ा दिए 3 विकेट

Rinku Singh Blast in Bowling: रिंकू सिंह ने यूपी टी20 लीग में अपनी उम्दा गेंदबाजी से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है. बीते कल उन्होंने अपनी टीम के लिए महज 1 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच उन्होंने विपक्षी टीम कानपुर सुपरस्टार्स के 3 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया.

रिंकू सिंह का थमे नहीं थम रहा कहर, 1 ओवर में उड़ा दिए 3 विकेट
Rinku Singh

Rinku Singh Blast in Bowling: यूपी टी20 लीग का 20वां मुकाबला 4 सितंबर को मेरठ मावरिक्स और कानपुर सुपरस्टार्स के बीच खेला गया. यहां मेरठ की टीम अपने कप्तान रिंकू सिंह के घातक गेंदबाजी के बदौलत डीएलएस मेथड के तहत 22 रन से जीत हासिल करने में कामयाब रही. इकाना स्पोर्ट्स सिटी में कानपुर के कप्तान समीर रिजवी ने टॉस जीतकर मेरठ को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था. मिले मौके को स्वीकार करते हुए मेरठ मावरिक्स की टीम 9 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 90 रन बनाने में कामयाब रही. टीम के लिए सर्वोच्च स्कोरर तीसरे क्रम के बल्लेबाज माधव कौशिक रहे. उन्होंने 26 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके और 4 छक्के की मदद से 52 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली. वहीं कैप्टन रिंकू निचले क्रम में 1 रन बनाकर नाबाद रहे.

विपक्षी टीम की तरफ से मिले 91 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए कानपुर सुपरस्टार्स की टीम 7.4 ओवरों में 83 रन पर ढेर हो गई. विपक्षी टीम की इस दुर्गति में मेरठ के कप्तान रिंकू सिंह का अहम योगदान रहा. उन्होंने अपनी टीम के लिए महज 1 ओवरों में 3 सफलता प्राप्त की. उनके शिकार शौर्य सिंह, आदर्श सिंह और सुधांशु सोनकर बने. इसके अलावा उन्होंने विकेटकीपर शोएब सिद्दीकी को रन आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया. इस तरह पिछले मुकाबले में उन्होंने कुल 4 बल्लेबाजों को ड्रेसिंग रूम का रास्ता दिखाया.

मेरठ मावरिक्स की तरफ से कैप्टन रिंकू सिंह के अलावा जीशान अंसारी भी जबर्दस्त लय में नजर आए. उन्होंने टीम के लिए 2 ओवरों में जरुर 26 रन लुटाए, लेकिन 3 विकेट प्राप्त करने में कामयाब रहे. 

विपक्षी टीम कानपुर सुपरस्टार्स की तरफ से सलामी बल्लेबाज अंकुर राजेशकुमार मलिक और कैप्टन समीर रिजवी के अलवा अन्य बल्लेबाज मेरठ के गेंदबाजों के सामने रनों के लिए जूझते हुए ही नजर आए. 

अपने टीम के लिए अंकुर ने 13 गेंद में 33, जबकि रिजवी ने 14 गेंद में 21 रन की पारी खेली, लेकिन इसके बावजूद भी वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. 

यह भी पढ़ें- पहले बंदर ने तोड़ा वर्ल्ड का सपना, अब ब्रैंडन मैकमुलेन ने दिया दर्द, बिगाड़ दिया ड्रीम डेब्यू
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Yuzvendra Chahal: थमे नहीं थम रहा चहल का कहर, 3 पारी 13 विकेट, जानें अब किस टीम का बिगाड़ा खेल
रिंकू सिंह का थमे नहीं थम रहा कहर, 1 ओवर में उड़ा दिए 3 विकेट
Ind vs Ban: selectors called "second Ravichandran Ashwin" as team India's net bowler, know who is Himanshu Singh
Next Article
Ind vs Ban: सेलेक्टरों को मिल गया "दूसरा अश्विन", टीम इंडिया के नेट पर बुलाया, जानें कौन हैं हिमांशु सिंह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com