विज्ञापन
Story ProgressBack

शिखर धवन ने संन्यास लेने का बना लिया है मूड? जानें क्या कहा

Shikhar Dhawan drops update on retirement: पंजाब किंग्स के अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने संन्यास पर खुलकर बातचीत की है.

Read Time: 2 mins
शिखर धवन ने संन्यास लेने का बना लिया है मूड? जानें क्या कहा
Shikhar Dhawan

Shikhar Dhawan drops update on retirement: शिखर धवन के चाहने वालों को उम्मीद थी कि आईपीएल 2024 में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए वह एक बार फिर भारतीय टीम में दस्तक दे सकते हैं. हालांकि, 38 वर्षीय बल्लेबाज का लक इस बार थोड़ा खराब रहा. वह 9 अप्रैल को पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चोटिल हो गए. जिसके बाद वह दोबारा मैदान में नहीं उतर सके. टूर्नामेंट के दौरान धवन का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा. बढ़ती उम्र के बीच उम्मीद जताई जा रही है कि वह जल्द ही संन्यास का ऐलान कर सकते हैं. क्रिकेट के गलियारों में चल रही सुगबुगाहट के बीच उन्होंने भी कुछ हिंट दिया है. 

एएनआई न्यूज एजेंसी के साथ हुई खास बातचीत के दौरान उन्होंने अपने आईपीएल करियर पर विचार किया है. यही नहीं उन्होंने संन्यास की चर्चाओं पर भी खुलकर बातचीत की है. धवन ने यह भी स्वीकार किया है कि वह मौजूदा समय में परिवर्तन के दौर से गुजर रहे हैं.

सलामी ने कहा हां मै भी परिवर्तन के दौर से गुजर रहा हूं. एक समय के बाद मेरी क्रिकेट भी विश्राम चाहती है. इसके बाद मेरे जीवन का एक नया अध्याय शुरू होगा. हमारे पास खेलने के लिए एक निश्चित समय सीमा होती है. अगला 1 साल या 2 साल मेरे लिए XYZ कुछ भी हो सकता है.

आईपीएल 2024 में अपने प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए स्टार बल्लेबाज ने कहा कि दुर्भाग्य से मैं इस साल चोटिल हो गया. टीम के लिए मैं केवल 4 या 5 मैचों में ही शिरकत कर पाया. 

धवन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि एक खिलाड़ी को ठीक होने में समय लगता है. मेरी चोट में भी सुधार हो रहा है. हालंकि, मैं खुद को 100 प्रतिशत ठीक महसूस नहीं कर रहा हूं. 

यह भी पढ़ें- क्वालीफायर मैच में सबकी नजर भुवनेश्वर-संजू पर टिकी, रिकॉर्ड के दहलीज पर दोनों दिग्गज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Wasim Akram: "दुखद बात है कि ये जनरेशन..." वसीम अकरम ने विराट कोहली के संन्यास पर दिया ये रिएक्शन
शिखर धवन ने संन्यास लेने का बना लिया है मूड? जानें क्या कहा
Ind vs Zim: Now This player is added in Team India for Zimbabwe, do the selectors make mistake
Next Article
Ind vs Zim: नितीश हुए बाहर, इस खिलाड़ी ने ली जिंबाब्वे दौरे के लिए में जगह, क्या सेलेक्टरों से हुई चूक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;