इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल हुआ यह तेज गेंदबाज, देखें वेस्टइंडीज की पूरी टीम..

एड़ी की चोट से उबरे तेज गेंदबाज शेनोन गैब्रियल (Shannon gabriel) को आठ जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही टेस्ट श्रृंखला के लिये वेस्टइंडीज की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है.

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल हुआ यह तेज गेंदबाज, देखें वेस्टइंडीज की पूरी टीम..

शेनोन गैब्रियल चोट से उभरे, वेस्टइंडीज टीम में किया गया शामिल

खास बातें

  • इंग्लैंड और वेस्टइंडीज का पहला टेस्ट मैच 8 जुलाई से
  • वेस्टइंडीज की टीम में शामिल हुए तेज गेंदबाज शेनोन गैब्रियल
  • शेनोन गैब्रियल का रिकॉर्ड इंग्लैंड के खिलाफ रहा है शानदार

एड़ी की चोट से उबरे तेज गेंदबाज शेनोन गैब्रियल (Shannon gabriel) को आठ जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही टेस्ट श्रृंखला के लिये वेस्टइंडीज की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है. इंग्लैंड पहुंची वेस्टइंडीज टीम में गैब्रियल रिजर्व में थे लेकिन फिटनेस और अभ्यास मैचों में शानदार प्रदर्शन के कारण उन्हें टीम में शामिल किया गया. अब वह मजबूत तेज आक्रमण का हिस्सा है जिसमें कप्तान जैसन होल्डर, केमार रोच, चेमार होल्डर, अलजारी जोसेफ और रेमन रीफर शामिल हैं.  वेस्टइंडीज के चयनकर्ता रोजर हार्पर ने कहा ,‘‘ मुझे खुशी है कि शेनोन टेस्ट टीम में हैं. उनके पास अनुभव और कौशल दोनों है.

इस श्रृंखला से कोरोना वायरस महामारी के बीच अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली होगी. बता दें कि Shannon gabriel ने अपने करियर में अबतक 45 टेस्ट खेले हैं और इस दौरान 133 विकेट लेने में सफलता पाई है. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए गैब्रियल की भूमिका अब काफी अहम होने वाली है. गौरतलब है कि इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की टीम 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली है.

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बाद यह पहली इंटरनेशनल सीरीज है. सीरीज का पहला टेस्ट मैच 8 जुलाई को साउथम्पटन में खेला जाएगा, दूसरा टेस्ट मैच 16 जुलाई से मैनचेस्टर में खेला जाना है. इसके अलावा सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच मैनेचेस्टर में 24 जुलाई को खेला जाना है. वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज खेलेगी. पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी है और सभी खिलाड़ी इस समय क्वारेंटाइन में रह रहे हैं.


वेस्टइंडीज टेस्ट टीम :
जैसन होल्डर (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड, एनक्रूमा बोनेर, क्रेग ब्रेथवेट, शामार ब्रूक्स, जॉन कैंपबेल, रोस्टन चेस, रहकीम कॉर्नवाल, शेन डोरिच, शेनोन गैब्रियल, चेमार होल्डर, शाइ होप, अलजारी जोसेफ, रेमन रीफर और केमार रोच ।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.