विज्ञापन
This Article is From Nov 07, 2022

T20 World Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल होता देखना चाहता है ये ऑस्ट्रेलियाई स्टार

T20 WC 2022: भारत गुरुवार को एडिलेड में दूसरे सेमीफाइनल (IND vs ENG) में इंग्लैंड से भिड़ेगा जबकि पाकिस्तान का मुकाबला सिडनी में इससे एक दिन पहले न्यूजीलैंड (PAK vs NZ) से होगा.

T20 World Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल होता देखना चाहता है ये ऑस्ट्रेलियाई स्टार
India vs Pakistan

T20 World Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच मैच (IND vs PAK) के दौरान रोमांच अपनी पराकाष्ठा पर होता है और यही वजह है कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) इन दोनों प्रतिद्वंद्वियों के बीच टी20 वर्ल्ड कप का खिताबी मुकाबला (T20 World Cup Final) देखना चाहते हैं. भारत और पाकिस्तान ग्रुप स्टेज में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) पर एक दूसरे का सामना कर चुके हैं जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) ने टी20 क्रिकेट की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक पारी खेली थी.

अब यह दोनों टीमें सेमीफाइनल में जगह बना चुकी हैं और ऐसे में भारत और पाकिस्तान के बीच खिताबी मुकाबले के कयास लगाए जा रहे हैं.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम गुरुवार को एडिलेड में दूसरे सेमीफाइनल (IND vs ENG) में इंग्लैंड से भिड़ेगा जबकि बाबर आजम (Babar Azam) एंड कंपनी का मुकाबला सिडनी में इससे एक दिन पहले न्यूजीलैंड (PAK vs NZ) से होगा.

प्रतियोगिता की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार वॉटसन ने कहा, “हर कोई पाकिस्तान और भारत को फाइनल में देखना पसंद करेगा. मैं दुर्भाग्य से MCG में सुपर 12 के उस मैच को नहीं देख पाया था क्योंकि मैंने उससे पहले ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के मैच की कमेंट्री की थी.”

उन्होंने कहा, “लेकिन मैंने जो रिपोर्ट पढ़ी और उस मैच को देखने वाले लोगों से सुना, उनके अनुसार यह मैच विशेष था और इसे टीवी पर देखने का भी अलग आनंद था. वे 2007 में टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में खेले थे और हर कोई उन्हें फिर से फाइनल में खेलता हुआ देखना पसंद करेगा.”

“भारत के पास इस जैसा खिलाड़ी कभी नहीं था..”, Gautam Gambhir ने स्टार प्लेयर को लेकर कहा

VIDEO: सूर्यकुमार यादव ने आखिरी गेंद पर मारे अपने स्कूप शॉट पर बात की, बताया इस पर कैसे महारत हासिल की

न्यूजीलैंड ने एक व्यवस्थित टीम की तरह आसान रास्ता तय किया जबकि पाकिस्तान बड़ी मुश्किल से सेमीफाइनल (Pakistan vs New Zealand) में पहुंच है.

हालांकि वॉटसन को लगता है कि पाकिस्तान सेमीफाइनल में खतरनाक टीम होगी.

वाटसन ने कहा, "कई टूर्नामेंटों में ऐसे समय होते हैं जहां एक टीम अपने लाइन के हट जाती है और किसी तरह फाइनल में पहुंचती है और फिर जीत जाती है."

उन्होंने कहा, "खासकर जब वे इस पूरे टूर्नामेंट में निश्चित समय पर खेले जाने के तरीके के कारण सेमीफाइनल में जगह बनाने की उम्मीद नहीं कर रहे थे. टूर्नामेंट के बीच में ज्यादा उम्मीद न करने के बाद उन्हें जो आजादी मिलने वाली है, इसलिए वह कीवी के लिए बहुत खतरनाक होने वाले हैं."

IND vs ENG: टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, इंग्लैंड के इस स्टार बल्लेबाज का सेमीफाइनल खेलना संदिग्ध 

“अगर Suryakumar फेल हुआ तो भारत को..”, महान बल्लेबाज ने वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर दी ये बड़ी चेतावनी

T20 World Cup: 'लोअर ऑर्डर से टीम को काफी उम्मीदें', जानिए सूर्यकुमार के बैटिंग का राज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs BAN: पहले टी-20 में सूर्यकुमार यादव के पास इतिहास रचने का मौका, एक नहीं बल्कि 8 दिग्गजों का रिकॉर्ड तोड़ विश्व क्रिकेट में मचाएंगे तहलका
T20 World Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल होता देखना चाहता है ये ऑस्ट्रेलियाई स्टार
IND vs BAN: What happens in Team India's dressing room when it rains - RP Singh reveals the secret
Next Article
IND vs BAN: बारिश हो तो टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में क्या चलता है, आरपी सिंह ने खोले राज़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com