विज्ञापन
Story ProgressBack

Shahrukh Khan: 'हार के जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं', केकेआर हारी लेकिन ऐसा कर KING खान ने जीता दिल, Video

Shahrukh Khan's ADORABLE Act For Jos Buttler, केकेआर ने 223 रन बनाए जिसके बाद राजस्थान ने 8 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. बटलर को उनकी ऐतिहासिक शतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

Read Time: 3 mins
Shahrukh Khan: 'हार के जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं', केकेआर हारी लेकिन ऐसा कर KING खान ने जीता दिल, Video
Jos Buttler and Shah Rukh Khan: वायरल वीडियो

Shahrukh Khan with Jos Buttler: 'हार के जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं'. यह डायलॉग शाहरुख खान की फिल्म 'बाजीगर' से है. अब केकेआर (KKR) को मिली हार के बाद शाहरुख ने इस डायलॉग को सच कर दिखाया. दरअसल, रोमांचक मैच में केकेआर को राजस्थान (KKR vs RR) ने 2 विकेट से हरा दिया. इस मैच में जोस बटलर ने एक ऐसी पारी खेली जिसने अकेले दम पर मैच को खत्म किया. एक समय केकेआर की टीम जीत के दरवाजे पर थी लेकिन बटलर ने नाबाद शतक ठोककर कोलकाता के जबड़े से जीत छीन ली. इस मैच का लुत्फ शाहरुख खान भी उठा रहे थे, जब-जब केकेआर के खिलाड़ी मैदान पर कमाल कर रहे थे, तब-तब शाहरुख भी दर्शक दीर्घा में जोशिले अंंदाज में इसका जश्न मना रहे थे लेकिन आखिरी 5 ओवर में बटलर ने अपनी बल्लेबाजी से मैच का पूरा पासा पलट कर केकेआर के खेमे को शांत कर दिया. केकेआर को 2 विकेट से हार नसीब हुई. 

Advertisement

वहीं, हार के बाद हर किसी को यही एहसास था कि किंग खान हमेशा की तरह मैदान पर नहीं आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. शाहरुख अपनी टीम के हार के बाद भी मैदान पर आए और खिलाड़ियों को उत्साहित किया. वहीं, किंग खान ने जोशिले अंदाज में विरोधी टीम के दिग्गज और मैच के हीरो जोस बटलर से मिले, गर्मजोशी के साथ शाहरुख ने उनको गले से लगाया. शाहरुख ने जिस अंदाज में बटलर को गले लगाया उसने फैन्स का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर फैन्स किंग खान की तारीफ करते नजर आए. बाजीगर का डायलॉग एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

Advertisement

बता दें कि आईपीएल में लक्ष्य का पीछा करते हुए बटलर का यह तीसरा शतक है. ऐसा कर बटलर ने कोहली को पछाड़ दिया है. कोहली ने आईपीएल में लक्ष्य का पीछा करते हुए दो शतक लगाए हैं. आईपीएल में बटलर ने सातवां शतक लगाया तो वहीं टी-20 में यह उनके बल्ले से निकला 8वां शतक है. बटलर इंग्लैंड की ओर से टी-20 में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं. मैच की बात करें तो केकेआर ने पहले बल्लेबाजी की थी. 

Advertisement

ये भी पढ़े-  PAK vs NZ: बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान इतिहास रचने के करीब, World Record निशाने पर, कोहली की 'विराट' बादशाहत खतरे में

Advertisement

ये भी पढ़े-  "Jos Buttler: बटलर ने IPL में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने, कोहली की बादशाहत की खत्म

Advertisement

नरेन ने शानदार 109 रनों की पारी खेली थी. केकेआर ने 223 रन बनाए जिसके बाद राजस्थान ने 8 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. बटलर को उनकी ऐतिहासिक शतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हैदराबाद की जीत में ये 5 खिलाड़ी रहे हीरो, 'विजय' पाने के लिए लगा दी थी जी जान
Shahrukh Khan: 'हार के जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं', केकेआर हारी लेकिन ऐसा कर KING खान ने जीता दिल, Video
RCB vs CSK LIVE Cricket Score, IPL 2024:
Next Article
RCB vs CSK, IPL 2024: चेन्नई आईपीएल से बाहर, लगातार छठी जीत दर्ज कर आरसीबी प्लेऑफ में पहुंचा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;