शाहीन अफरीदी ने उड़ाए बल्लेबाज के होश, बोल्ड कर अपने ही अंदाज में मनाया जश्न

शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने गुरुवार को एक मैच में (Sussex vs Middlesex) अपनी घातक गेंदबाजी से इंग्लिश बल्लेबाज के होश उड़ा दिए. 

शाहीन अफरीदी ने उड़ाए बल्लेबाज के होश, बोल्ड कर अपने ही अंदाज में मनाया जश्न

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) भी इन दिनों काउंटी क्रिकेट में धमाल मचाए हुए हैं

नई दिल्ली:

इंग्लिश काउंटी में इन दिनों भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिल रहा है.  शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने गुरुवार को एक मैच में (Sussex vs Middlesex) अपनी घातक गेंदबाजी से इंग्लिश बल्लेबाज के होश उड़ा दिए. 

यह पढ़ें- IPL मीडिया राइट्स के लिए इन कंपनियों ने जताई इच्छा, दस्तावेज खरीदने का आखिरी दिन 10 मई


हालांकि चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) भी इन दिनों काउंटी क्रिकेट में धमाल मचाए हुए है. वे लगातार 3 मैच में 3 शतक जमा चुके हैं. पुजारा ने 2 दोहरे शतक भी जड़े हैं. ऐसे में एक बार फिर से भारतीय टेस्ट टीम में उनकी वापसी की मांग तेज हो गई है.  चार दिवसीय मैच के पहले दिन ससेक्स ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टीम ने पहले 8 ओवर में कोई विकेट नहीं गंवाया और स्कोर 23 रन था. 9वें ओवर की तीसरी गेंद पर शाहीन अफरीदी ने ससेक्स के कप्तान टॉम हेंस को शानदार तरीके से बोल्ड किया. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की  गेंद बाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए शानदार तरीके से अंदर आई और विकेट को  ले उड़ी. अभी तक शाहीन अफरीदी इस सीजन में 11 विकेट अपनेन नाम कर चुके हैं.